आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने लहार एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 29 मार्च। प्रदेशभर में महिला एवं बाल विकास विभाग में कार्यरत आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं ने दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल के तहत मंगलवार को लहार अनुविभाग की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम लहार केवी विवेक को ज्ञापन सौंपा।
आज सैकड़ों की तादाद में चिलचिलाती धूप में भूखी-प्यासी अपने हक की आवाज को उठाने के लिए अखिल भारतीय आंगनवाड़ी वर्कर्स एण्ड हेल्पर्स फेडरेशन एवं सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन सीटू के नेतृत्व में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सैकड़ों की तादात में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता लहार अनुविभागीय अधिकारी के दफ्तर में पहुंची।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि उनकी मांगें पूरी नहीं की तो आगामी दिनों में और भी बड़े आंदोलन एवं प्रदर्शन होंगे। आज का प्रदर्शन श्रीमती अध्यक्ष मनीषा श्रीवास्तव और सचिव स्वाति श्रीवास्तव के नेतृत्व संपन्न हुआ, जहां पर विशाल जनसभा के माध्यम से प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। तदुपरांत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा सर्वसम्मति से संगठन की कार्यकारिणी घोषित की गई। जिसमें श्रीमती मनीषा श्रीवास्तव को अध्यक्ष, श्रीमती माधुरी बघेल को उपाध्यक्ष, श्रीमती स्वाति श्रीवास्तव को सचिव, श्रीमती अंजना परिहार को महासचिव, श्रीमती शैली श्रीवास्तव को महासचिव, श्रीमती आरती कौरव को आलमपुर मीडिया प्रभारी, श्रीमती अमृता चंसोलिया को दबोह मीडिया प्रभारी, श्रीमती ललित बिरथरे को लहार मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।