मेहगांव विधानसभा के हर गांव को सड़क की मुख्यधारा से जोडऩा ही मेरा प्रयास : ओपीएस

ग्राम पंचायत लिलोई में 10 लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड का राज्यमंत्री भदौरिया ने किया भूमिपूजन

भिण्ड, 15 फरवरी। मप्र सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री एवं मेहगांव विधायक ओपीएस भदौरिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के विकास को करोड़ों रुपए की सौगात देकर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा से जोडऩे का काम किया है। यह बात उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में गांव के ग्राम पंचायत लिलोई में 10 लाख की कीमत से बनने वाली सीसी रोड के भूमि पूजन कार्यक्रम में ग्रामीणजनों को संबोधित करते हुए कही।


राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि कांग्रेस की 15 माह की सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेहगांव के विकास को रोककर क्षेत्रीय जनता के साथ छल करने का कार्य किया। क्षेत्रीय विधायकों की बात सुनने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास जवाब नहीं था, तब मैं हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और हम सब उनके विधायकों ने निर्णय लिया कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक दल है जिसमें कार्यकर्ताओं का पूर्ण सम्मान किया जाता है और इसीलिए हम लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेहगांव विधानसभा के लिए करोड़ों रुपए की सौगात देकर के विकास के सारे रास्ते खोल कर हम लोगों को आशीर्वाद प्रदान किया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मेहगांव के विकास के लिए कोई आर्थिक नहीं आने दी जाएगी, आज भाजपा सरकार ने क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि मैं गांव का चौमुखी विकास हो हरगांव के गली, मोहल्ले और मजरे सड़क की मुख्यधारा से जुड़े। मैं आपको वचन देता हूं कि मेहगांव की एक भी रोड सीसी रोड के बिना नहीं छोड़ी जाएगी, हर गांव को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जाएगा। राज्यमंत्री भदौरिया ने सीसी रोड का भूमिपूजन मंत्रों के साथ किया। इस अवसर पर ग्रामीणजनों ने उनका पुष्पाहार पहनाकर स्वागत किया।