कार्यकर्ता संगठन को मजबूत करें, हम निकाय और पंचायतों में जीतेंगे

आम आदमी पार्टी की साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

भिण्ड, 13 फरवरी। आम आदमी पार्टी जिला भिण्ड द्वारा संचालित संकल्प यात्राओं और नुक्कड़ सभाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक भूरा मठी गौरी के किनारे आयोजित की गई।
बैठक में आप के वरिष्ठ नेता जगदीश सिंह भदौरिया ने कहा कि प्रदेश की जनता पंचायतों, नगर निगम, नगर पालिकाओं और मप्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए बेताब है। मेरा आंकलन है और यकीन है कि भिण्ड जिले की पंचायतों, नगर पालिकाओं में आम आदमी पार्टी परचम लहराएगी। भिण्ड नगर पालिका के सभी 39 वार्डों में रिकार्ड जीत दर्ज करने हेतु प्रयास जारी हैं। इसके लिए आप के कार्यकर्ताओं को संकल्प लेकर प्रत्येक वार्ड में मतदाताओं घर-घर जाकर हर वार्ड में, मुहल्लों में संकल्पित, निष्ठावान कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करनी होगी। अगर हम नेक नियति से संकल्प लेकर आज से संगठन निर्माण कार्य में लग जाते हैं तो यह मुश्किल काम नहीं है।
सभा को संबोधित करते हुए रामसिया दण्डोतिया ने कहा कि देश की जनता भाजपा-कांग्रेस जुमलों और जुल्मों से ऊब चुकी है। अब आप ही आशा, आप ही देश का विकल्प है। सभा को योगेश सिंह भदौरिया सरपंच, राजेश शाक्य पूर्व शहर अध्यक्ष, अमित तोमर ने भी संबोधित किया। सभा में राजेश शाक्य, अमित सिंह, प्रदीप कुमार, करन सिंह जाटव, सुरेश थापक, राजेश शाक्य, रत्नेश, प्रेम अष्ठाना, पवन शर्मा, बृजेन्द्र सिंह राजावत, सत्तार खान, अब्दुल मजीद, पवन पुरोहित, बेताल सिंह धाकरे आदि मौजूद रहे।