पशु अस्पताल से अशोक शर्मा एवं जगदीश शर्मा हुए रिटायर

चिकित्सकों एवं कर्मचारियों ने शॉल और श्रीफल, स्मृति चिन्ह भेंट कर दी विदाई

भिण्ड, 31 जनवरी। भिण्ड जिला पशु अस्पताल में उपसंचालक पशु पालन एवं डेयरी विकास विभाग निगम में शासकीय सेवा से रिटायर हुए डॉ. अशोक शर्मा एवं जगदीश प्रसाद शर्मा का पशु चिकित्सकों एवं विभाग के कर्मचारियों तथा गौ रक्षक सेवकों ने शॉल और श्रीफल भेंट कर उन्हें सम्मान पूर्वक बधाई दी और कहा कि इन अधिकारियों ने शासकीय सेवा में रहकर शासन एवं विभाग के प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारियों के साथ सेवाभाव का माध्यम करते हुए उन्होंने कर्तव्यनिष्ठा और त्याग तपस्या कथा प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण रूप से अपनी जिम्मेदारी के साथ कार्य किया है और आवश्यकता पडऩे पर भी वह फिर सेवा करेंगे।
इस अवसर पर अटेर ब्लॉक के पशु चिकित्सक डॉ. एसएस राठौर ने कहा कि जिस जिम्मेदारी के साथ उन्होंने कार्य किया है उनके अद्भुत विचारों को हम अपने वर्तमान शासकीय कर्मचारियों को यही प्रेरणा देंगे, जिस तरह उन्होंने समाजसेवा के साथ-साथ विभाग के अधिकारियों के साथ अच्छा व्यवहार और जिस जिम्मेदारी के साथ कार्य किया था, उसी के साथ वह अपने दायित्वों का निर्वाह करें।
सेवानिवृत्त हुए डॉ. अशोक शर्मा एवं जगदीश प्रसाद शर्मा ने कहा कि विभाग को जब भी आवश्यकता पड़ेगी, जन सेवा के लिए हम लोग फिर आगे रहेंगे और जहां भी फील्ड में आवश्यकता पडऩे पर भेजा जाएगा वहां भी लोगों की सेवा की जाएगी और सभी वर्तमान कर्मचारी भी अधिक विभागीय अधिकारियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। उन्होंने कहा कि सेवा भाव ही उनकी पहली प्राथमिकता रही है, हम आपसे दूर नहीं है और जनता के बीच रहकर सेवा करने पीछे नहीं हटेंगे। कार्यक्रम का संचालन जगदंबा प्रसाद शर्मा ने किया। इस अवसर पर डॉ.अतुल शर्मा, डॉ. अभिषेक यादव, डॉ.आनंद त्रिपाठी, डॉ. रामप्रकाश यादव, सत्येन्द्र यादव, पवन सिरोठिया के अलावा गौ सेवक कोकसिंह राजावत, धर्मेन्द्र थापक, बीके थापक ने दोनों पशु अधिकारियों का शॉल और श्रीफल एवं माल्यार्पण उनका स्वागत किया।