सफाई कर्मचारियों का स्थाईकर्मी योजना के तहत विनियमितिकरण किया जाए :वाल्मीकि

भिण्ड, 25 जनवरी। नगर पालिका परिषद भिण्ड में पदस्थ सफाई कर्मचारियों एवं अन्य दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट गुड्डू संजय वाल्मीकि ने सीएमओ सुरेन्द्र शर्मा को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट वाल्मीकि ने बताया है कि नगर पालिका परिषद भिण्ड में पूर्व में कुछ कर्मचारी विनियमितिकरण के लाभ से वंचित रह गए हैं, ऐसे वंचित कर्मचारियों के आवेदन लेकर जांच उपरांत विनियमितिकरण का लाभ दिया जाए तथा अस्थाई सफाई कर्मचारियों को ईपीएफ की केवाईसी की जाए, आवासहीन सफाई कर्मचारीयों को आवास योजना का लाभ दिया जाए, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को राष्ट्रीय ऐच्छिक त्यौहार मातृत्व अवकाश का लाभ दिया जाए, 10 वर्ष से कार्यरत कर्मचारियों को 1500 रुपए एवं 20 वर्ष से कार्यरत कर्मचारियों को 2500 रुपए वेतन के अतिरिक्त विशेष भत्ता का भुगतान किया जाए।
सीएमओ सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि यदि विनियमितिकरण से कोई कर्मचारी छूट गया है तो उसकी जांच करवाकर नियमानुसार विनियमितिकरण का लाभ दिया जाएगा तथा शासन मिलने वाली सुविधाओं से सफाई कर्मचारियों को लाभान्वित किया जाएगा। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव रूपेश पाथरे, संभागीय अध्यक्ष प्रदीप धौलपुरिया, जिलाध्यक्ष लालजी करोसिया, बंटी बाल्मीकि, राधेश्याम पाथरे आदि उपस्थित रहे।