धौनपुरा से किशोरी एवं मौरा से किशोर अगवा, मामले दर्ज

भिण्ड, 25 जनवरी। जिले के लहार थाना क्षेत्र के ग्राम धौनपुरा से किशोरी एवं पावई थाना क्षेत्र के ग्राम मौरा से किशोर के अगवा होने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज दोनों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार लहार थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम धौनपुरा निवासी फरियादी हीरासिंह पुत्र मथुरी प्रसाद शाक्यवार ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उसकी 17 वर्षीय भांजी बिना बताए घर से कहीं चली गई। जो बापिस नहीं लौटी, आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई पता नहीं चला है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसकी भांजी को संदेही नरेश शाक्यवार निवासी सिरोंज, जिला विदिशा बहला-फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा।
इधर पावई थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मौरा निवासी फरियादी शिवनारायण पुत्र हरिभान जाटव ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसका पुत्र संदीप उम्र साढ़े 13 साल उसके बटाई वाले खेत ग्राम मौरा में कपड़े रखने गया था। जो बापिस घर नहीं लौटा आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई पता नहीं चला है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसके पुत्र को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा।