चुनावी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

भिण्ड, 24 जून। ऊमरी थाना क्षेत्रांतर्गत चार बदमाशों ने दिन दहाड़े पुरानी रंजिश के चलते थाने से महज 100 मीटर की दूसरी पर एक युवक को गोली मार दी, जो गर्दन को छूते हुए निकल गई और छर्रे लगने से युवक घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपीगण मौके से फरार हो गए। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैै। घायल ने बताया विगत चार से पांच वर्ष पहले पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश चल रही थी, जिसको लेकर उक्त आरोपीगणों ने मौका पाते हुए जान से मारने की नियत से गोली मार दी और फरार हो गए। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर उक्त आरोपीगणों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपीगणों की तलाश शुरू कर दी है।
फरियादी राकेश सिंह पुत्र सिरोमणि सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी तेजपुरा ने बताया गुरुवार सुबह 9.45 बजे ग्राम पंचायत मोतीपुरा में किसी मामले को सुलझाने के लिए गए थे और आकर थाने के बाहर एक व्यक्ति से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दिन-दहाड़े आरोपी दीपू यादव पुत्र वीरेन्द्र सिंह यादव निवासी ऊमरी जो हथियार लेकर आए और फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गोली उसकी गर्दन को छूते हुए निकल गई और गोली के छर्रे दाहिने कान के नीचे गर्दन में लगने से वह घायल हो गया। मौका पाते हुए आरोपीगण वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायल का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने फरियादी के बयान लेकर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर सभी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं।

ट्रांसफार्मर में गोली मारी, मामला दर्ज

भारौली थाना क्षेत्र में मुसावली गांव के हार में बिजली ट्रांसफार्मर में गोली मार दी, जिससे उसका तेल निकल गया। जानकारी के अनुसार शिवराज पुत्र रामनरेश शर्मा निवासी ग्राम मुसावली ने पुलिस को बताया कि गांव के हार में उनके ट्यूबवैल पर रखे बिजली ट्रांसफार्मर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी, जिससे उसमें छेद हो गया और उसका तेल निकल गया, जिससे 40 हजार रुपए का नुकसान हो गया। थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 130 विद्युत अधिनियम 2003 के तहत अपराध दर्ज कर लिया।