आपने जो स्वागत किया यह सम्मान मेरे हृदय में हमेशा बना रहेगा : युवराज सिंधिया

विकास और प्रगति के लिए सिंधिया परिवार ने हमेशा योगदान दिया : मंत्री ओपीएस
मेहगांव में युवराज महाआर्यमन का राज्यमंत्री भदौरिया ने किया स्वागत

भिण्ड, 30 नवम्बर। केन्द्रीय विमानन उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र युवराज महाआर्यमन सिंधिया अपने एक दिवसीय का कार्यक्रम के तहत मेहगांव पहुंचे, जहां प्रदेश के नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के साथ अपने निवास विश्राम ग्रह पर उनका भव्य स्वागत करते हुए अगुवानी की।
युवराज महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि सिंधिया परिवार हमेशा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करता रहा है और आगे भी पूर्ण आशा और विश्वास के साथ शामिल होता रहेगा, राजनीति जनसेवा का माध्यम है यही भाव लेकर मेरे पिताजी ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। आप लोगों ने जो मेरा स्वागत सम्मान किया है, जिससे मैं अपने हृदय में हमेशा बनाए रखूंगा और एक पारिवारिक रिश्ते को हमेशा कायम बनाऊंगा।
युवराज आर्यमन सिंधिया स्वागत सत्कार सम्मान में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि सिंधिया परिवार का हमेशा मैं ऋणी रहूंगा, जिन्होंने विकास और प्रगति के लिए हमेशा जनता का साथ देकर ग्वालियर चंबल संभाग को विकास को गति प्रदान करते हुए कार्य किया और उन्होंने कांग्रेस की 15 माह की कमलनाथ सरकार को दरकिनार करते हुए प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाकर मेहगांव क्षेत्र के विकास को गति प्रदान की। मैं आशा और विश्वास के साथ यह कह सकूंगा कि जो सम्मान मुझे भाजपा में मिला है वह कांग्रेस में कभी नहीं मिला। भारतीय जनता पार्टी अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है और सबकी साथ लेकर इस मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रही है।
राज्यमंत्री भदौरिया ने युवराज को राम दरबार की प्रतिमा और तलवार भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। सभी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर रिंकू भदौरिया, अजीत सिंह कुशवाह एवं भाजपा के समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।