48.69 लाख की लागत से कराया जाएगा विद्युत सौंदर्यीकरण

विधायक ने किया विद्युत सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन

भिण्ड, 24 नवम्बर। विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने इटावा रोड पर इन्दिरा गांधी चौराहा से महाकाल कार वॉशिंग सेंटर 17वीं बटालियन तक 48.69 लाख की लागत से विद्युत सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शहर की बढ़ती आवादी व नगरीय निकाय के अंतर्गत सड़कों का चौड़ीकरण तो किया गया लेकिन इस चौड़ीकरण में कई विद्युत ट्रांसफार्मर एवं विद्युत पोल विकास कार्य में रोड़ा बने। जिसे नगर पालिका द्वारा शिफ्ट कराकर सड़क के चौड़ीकरण के साथ-साथ सौंदर्यीकरण का कार्य किया गया। आपने आज से पांच वर्ष पूर्व की इन्दिरा गांधी चौराहा से लेकर सुभाष तिराहे तक की सड़क को देखा होगा और आज की सड़क देख लो आपको स्वयं विकास का बदलाव दिख जाएगा। भिण्ड का विकसित सुंदर चित्रण मेरे चित्त में बस हुआ है धीरे-धीरे वह साकार होता दिख रहा है।
विधायक कुशवाह ने बताया कि शाम होते ही जिस प्रकार इन्दिरा गांधी चौराहा से सुभाष तिराहे तक डिवाईडर के ऊपर जगमगाती लाईटें दिखती हैं कुछ दिनों बाद आपको इन्दिरा गांधी चौराहे से इटावा रोड 17वीं बटालियन तक डिवाईडर पर भी यह जगमगाती रोशनी देखने को मिलेगी। भिण्ड के सौंदर्यीकरण में कोई कार्य शेष नहीं बचेगा। भूमिपूजन कार्यक्रम में नगर पालिका से हरिबाबू शाक्यवार, इलेक्ट्रिक इंजीनियर मोहित गुप्ता, इंजीनियर विकास महातो सहित कई लोग मौजूद थे।