पिपरसाना क्रेशर पर चली गोलियां, दो घायल, ग्वालियर रेफर

भिण्ड, 22 नवम्बर। गोहद थाना क्षेत्रांतर्गत पिपरसाना क्षेत्र में लगे क्रेशरों पर रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई जिसमें दो लोगों को घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भगवती इन्फ्राटेक श्रीजी इन्फ्राटेक क्रेशर वह भूमि का विवाद कई दिनों से चल रहा है। जिसमें ग्वालियर के एक थाने में 420 की एफआईआर दर्ज हुई है। आज दोपहर रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई। जिसमें दो लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। जिनमें एक भगवती इंफ्राटेक का रसोईया भोलू जिसके हाथ में दो गोलियां लगी हैं, जो ग्वालियर जेएएच अस्पताल में भर्ती है। दूसरा घायल गुल्लू उर्फ भानु सिकरवार घायल होना बताते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूत्रों के अनुसार उक्त रास्ते पर स्टे मिला हुआ है, जिसका एग्रीमेंट होने की सूचना प्राप्त हो रही है। पुलिस उक्त मामले की छानबीन कर रही है।

इनका कहना है-

गुल्लू सिकरवार के घायल होने की सूचना मिली है, दूसरा भोलू के भी घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है, जिसकी छानबीन व जांच के लिए थाना प्रभारी गोहद को भेजा गया है, जल्द ही जांच अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
नरेन्द्र सोलंकी, एसडीओपी गोहद