बेटी के जन्म पर बेंडवाजों से हुआ स्वागत, बजे मंगल गीत

भिण्ड, 11 नवम्बर। खेरिया महानंद, गोहद निवासी श्रीमती शांतिदेवी-रामजीलाल बघेल के यहां गत दो नवंबर को उनकी पुत्रवधु श्रीमती पूनम-कपिल बघेल को पुत्री के रूप में जब कन्या का जन्म हुआ तो परिवार की खुशी का ठिकाना न रहा और परिवार ने केएएमपी संगठन की अनवरत जारी मुहिम ‘नन्ही परी स्वागत महोत्सव’ को धूमधाम से करने का निश्चय किया और बुधवार को बिटिया के मामा कुंवर बघेल द्वारा हमारी टीम केएएमपी से संपर्क कर कन्या के प्रथम गृहआगमन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।


बैंडबाजों के साथ कन्या को चिकित्सालय से घर लाया गया, इसके साथ ही बिटिया की बुआ ममता, सविता, रेखा, रजनी द्वारा घर पर कन्या का पारंपरिक रूप से स्वागत करते हुए कन्या के पदचिन्हों की छाप ली गई और माता-पिता का भी स्वागत किया गया। साथ ही मिष्ठान के साथ तुलादान भी कराया गया और कलश आचमन के साथ कन्या का गृह प्रवेश भी कराया गया। बिटिया के दादी-दादा श्रीमती शांतिदेवी-रामजीलाल बघेल ने बताया कि आज के दिन हमारे घर माता के रूप में बिटिया का आगमन हुआ है। परिवार बिटिया के जन्म को लेकर अति उत्साहित है और अपनी बिटिया का इस प्रकार स्वागत करके हमें बहुत खुशी हो रही है।
इस अवसर पर परिवार से श्रीमती बबली लाखन बघेल, श्रीमती नीरज उदय बघेल, श्रीमती रामकुमारी वीरसिंह बघेल, श्रीमती ममता-केबल बघेल, श्रीमती सविता-सतीश बघेल, श्रीमती रेखा-पानसिंह बघेल, श्रीमती रजनी-सुशील बघेल, श्रीमती शकुंतला-शालिग्राम बघेल, श्रीमती रवीना-धीरेन्द्र बघेल, मनोज, मनीषा, अंजू आदि एवं केएएमपी सदस्य प्रभात राजावत, विशाल कुशवाह, चंद्रपाल भदौरिया, राहुल भदौरिया, सनी भदौरिया, रामू राजावत, गोपेश जादोन, रवि जोशी, तिलक सिंह भदौरिया एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।