जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विधायक बना एवं उन्हीं की दुआओं से मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ती हुई : विधायक मेवाराम

30 वर्ष पश्चात पुत्र रत्न की प्राप्ति को लेकर विधानसभा क्षेत्र में उत्साह, बंटी मिठाइयां, हो रहा हैं स्वागत सत्कार

भिण्ड, 07 नवम्बर। गोहद विधानसभा क्षेत्र के प्रथम नागरिक गोहद विधायक मेवाराम जाटव को शादी के लगभग 30 वर्ष पश्चात दिवाली की धनतेरस के दिन पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। इसी को लेकर गोहद विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों में खुशी एवं उत्साह है। क्षेत्र के नागरिकों ने विधायक मेवाराम जाटव के निवास स्थान पर पहुंचकर व फोन एवं सोशल मीडिया के माध्यम से हजारों लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। आज इसी क्रम में विधायक बंगले पर मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम रखा गया। जिसमें हजारों लोगों ने पहुंचकर दीपावली एवं विधायक मेवाराम जाटव को पुत्र रत्न की प्राप्ति की बधाइयां दी। विधायक ने भी बंगले पर पहुंचे नागरिकों के ऊपर पुष्प वर्षा कर उनका अभिवादन किया।
उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जनता जनार्दन ही भगवान का रूप होती है, जनता जनार्दन के आशीर्वाद से ही मैं विधायक चुनकर मध्य प्रदेश की विधानसभा में पहुंचा हूं और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से ही मुझे शादी के लगभग 30 वर्ष पश्चात पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। यह जनता जनार्दन के आशीर्वाद व दुआओं का नतीजा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का मुझ पर यह बहुत बड़ा एहसान है। सरकार व प्रशासन के दवाब के बावजूद भी जनता ने मुझे आशीर्वाद प्रदान किया, मैं इसका जिंदगी भर ऋणी रहूंगा।
इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष विजय उर्फ टोनी मुदगल, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष गुर्जर, उपाध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा, युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह गुर्जर, युवा नेता शैलेन्द्र दशरथ सिंह गुर्जर, केदार सिंह कौशल, राजीव कौशिक, दीपक उर्फ बंटी शर्मा, बीपी गुर्जर, अवध किशोर उर्फ बंटी गुर्जर, रामहेत जाटव, बबलू बरैया, विजय निगम आदि कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।