हम फाउण्डेशन ने झुग्गी झोपडिय़ों में रहने वाले जरूरतमंदों के बीच बांटे मिठाई व वस्त्र

भिण्ड, 31 अक्टूबर। सामाजिक संगठन हम फाउण्डेशन शाखा भिण्ड द्वारा कीर्ति स्तंभ के पीछे बनी झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को वस्त्र व मिठाई वितरण की गई। गर्म वस्त्र व मिठाई पाकर बच्चों व बड़ों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।
सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती और दीपावली पर्व से पहले हम फाउण्डेशन शाखा भिण्ड द्वारा गरीब बस्तियों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों के बीच पहुंचकर वस्त्र तथा मिठाई के डिब्बे में खीले, गट्टे, मोमबत्ती, माचिस तथा बच्चों के चलाने हेतु आतिशबाजी भी वितरित की। वस्त्र वितरण के दौरान हम फाउण्डेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. इकबाल अली ने कहा कि गरीबों की मदद करने से मन को खुशी मिलती है, दूसरों की मदद करने वाले ही सही मायने में गरीबों के शुभचिंतक होते हैं।
इस अवसर पर हम फाउण्डेशन के प्रांतीय महासचिव नितिन दीक्षित ने कहा कि गरीबों की सेवा सच्ची सेवा है इसलिए हम सभी को गरीबों की मदद करनी चाहिए। शाखा अध्यक्ष शैलेश सक्सेना ने कहा कि गरीबों की सेवा करना एवं उनकी मदद करना ही संगठन का उद्देश्य है समाज में अमीर-गरीब के बीच इतनी दूरी बन गई है कि उसे भरने के लिए सभी लोगों को आगे आना पड़ेगा। कोषाध्यक्ष श्रीमती राजकुमारी जैन ने कहा कि गरीब व जरूरतमंदों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। सर्दी से बचाने के लिए संगठन द्वारा वस्त्र वितरण कर बहुत अच्छी पहल की है। इस अवसर पर शाखा संरक्षक प्रो. रामानंद शर्मा, एडवोकेट महेन्द्र चौधरी, कैलाश जैन, सुरेश गुप्ता, प्रो. श्वेता सक्सेना, सतीश श्रीवास्तव, शाखा उपाध्यक्ष योगेश शर्मा, इसराइल खान, अंशुल शर्मा, विकास कुशवाह, अटल गुर्जर, शैलेन्द्र भदौरिया, किशनवीर सिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।