सहकारिता मंत्री ने प्रदेश की जनता को वैक्सीनेशन के लिए किया जागृत

कोविड-19 महावैक्सीनेशन आज, अपने-अपने केन्द्रों पर लगवाएं टीका

भिण्ड, 26 सितम्बर। मप्र सरकार में सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री एवं अटेर विधायक डॉ. अरविन्द सिंह भदौरिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से मप्र के सर्वसमाज की जनता को 27 सितंबर को आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के चौथे चरण में जागृत करते हुए कहा कि हम सब इस महावारी से बचने के लिए अपने अपने परिवार सहित सदस्यों को वैक्सीन का पहला डोज जरूर लगवाएं और मप्र को सुरक्षित बनाएं यह हम सब आपकी जिम्मेदारी है।
भाजपा मीडिया सेंटर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में सहकारिता मंत्री डॉ. अरविन्द भदौरिया ने कहा कि केन्द्र और मप्र सरकार के सहयोग से कोविड-19 सेक्टरों पर वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है, कोई भी व्यक्ति टीका लगवाना ना भूले। क्योंकि यह इस महामारी से बचने का एकमात्र महत्वपूर्ण उपाय है, सरकार ने नि:शुल्क टीका लगवाने की व्यवस्था आपको दी है, अभी तक लाखों लोगों ने टीका लगवाकर इस महाअभियान में भारत और मप्र सरकार का सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका लगवाकर सिर्फ आप नहीं बल्कि अपने परिवार को भी इस महामारी से सुरक्षित करते हैं। वैक्सीनेशन महाअभियान से जुड़कर महामारी के विरुद्ध लड़ाई को निर्णायक बनाएं और मप्र को कोरोना वायरस से मुक्त बना कर अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आपके साथ हमेशा खड़े रहेंगे और इसमें अभियान के लिए भी उन्होंने सब समाज की जनता से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक टीकाकरण अपने को सुरक्षित बनाए रखें।
डॉ अरविंद भदौरिया ने अटेर विधानसभा क्षेत्र की जनता को भी आग्रह किया है कि प्रदेश सरकार के जन सहयोग से चलाए जा रहे हैं, कोरोना वायरस के बचाव कार्य के लिए अपने-अपने सेक्टरों पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का सहयोग लेकर टीका अवश्य लगाएं और अपने प्रत्येक गांव-गांव के बूथ केन्द्रों को इस महामारी से मुक्त करें, साथ ही उन्होंने कहा भाजपा का कार्यकर्ता भी जन सेवा के लिए आपके साथ खड़ा रहेगा।