पेंशनर एसोसिएशन ने 11 सूत्रीय मांगों लेकर नेता प्रतिपक्ष को सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 18 अगस्त। पेंशनर एसोसिएशन मप्र ग्वालियर के प्रांतीय, संभागीय एवं जिले के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से पेंशनर्स की लंबित 11 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन स्थानीय सर्किट हाउस पर मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह को सौंपा।
संगठन के प्रांतीय महामंत्री मोहन सिंह कुशवाहा ने नेता प्रतिपक्ष से चर्चा के दौरान मुख्य मांग मप्र-छत्तीसगढ़ पुनर्गठन अधिनियम 2000 की धारा 49(6) को कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल करने की बात की। डॉ. सिंह ने आस्वस्त किया कि उक्त मांग को कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि आपका मांग पत्र छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा, जिसकी प्रति आपको भी दी जाएगी तथा मप्र के मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन भेजा जाएगा, जिसमें आपकी मांगों का निराकरण करने की मांग की जाएगी।
ज्ञापन सौंपते समय उप प्रांत अध्यक्ष आरपी शर्मा, प्रांतीय सलाहकार समिति के अध्यक्ष सरनाम सिंह जादौन, प्रांतीय सचिव एनके गोस्वामी, संभागीय अध्यक्ष भंवर सिंह जादौन, संभागी संगठन सचिवबीडी सविता, शहर अध्यक्ष ग्वालियर जोगेन्द्र सिंह भदौरिया, कोषाध्यक्ष सीताराम जरसेनिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओपी अजमेरिया, प्रांतीय संगठन सचिव डॉ. पीतम सिंह कुशवाहा, संभागीय उपाध्यक्ष अजमेर सिंह रावत आदि उपस्थित थे।