रेत का अवैध कारोबार रोकने में नाकाम ऊमरी व नयागांव थाना प्रभारी लाइन अटैच

भिण्ड, 21 मई। जिले में चल रहे रेत के अवैध कारोबार को रोकने के निर्देश के बाद भी इस काम में नाकाम रहे ऊमरी एवं नयागांव थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने लाइन अटैच कर दिया है।
जिले में रेत के अवैध कारोबार पर पुलिस अधीक्षक पूरी तरह अंकुश लगाने का प्रयास कर रहे हैं। बावजूद इसके शनिवार की देर शाम एसपी ने ऊमरी एवं नयागांव थाना इलाके में पहुंचकर रेत के अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रेत खदान पर एक पनडुब्बी को नष्ट किया था, साथ ही अवैध रेत से भरी दो ट्रेक्टर ट्रॉलियां भी जब्त की थी। इसके अलावा ऊमरी और नयागांव थाना इलाके में रेत के अवैध भण्डारण भी देखने को मिले। इन गतिविधियों को देख एसपी ने ऊमरी थाना प्रभारी मनोज सिंह राजपूत एवं नयागांव थाना प्रभारी कमलकांत दुबे को रेत माफियाओं पर नकेल कसने में नाकाम मानते हुए तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया है।
एसपी ने जारी किया आदेश
पुलिस अधीक्षक ने 21 मई को जारी आदेश में कहा है कि जिले में रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए जाने के बाद भी थाना ऊमरी एवं थाना नयागांव क्षेत्रांतर्गत रेत का अवैध उत्खनन, परिवहन एवं भण्डारण होना पाए जाने से निरीक्षक मनोज सिंह राजपूत थाना प्रभारी ऊमरी एवं उप निरीक्षक कमलकांत दुबे थाना प्रभारी नयागांव को तत्काल प्रभार से आगामी आदेश तक पुलिस लाइन भिण्ड संबंद्ध किया जाता है।