पूर्व विधायक समाधिया ने की मुख्यमंत्री चौहान से मुलाकात

आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

भिण्ड, 21 मई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं अटेर के पूर्व विधायक शिवशंकर समाधिया भोपाल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उपरांत सीएम हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में चर्चा की।
मुख्यमंत्री चौहान ने पूर्व विधायक समाधिया से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने के लिए चंबल संभाग जहां आप का प्रभाव है वहां पहुंचकर मतदाताओं को विकास और प्रकृति के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को आशीर्वाद देने के लिए जन जागरण अभियान प्रारंभ करें। उन्होंने कहा कि है चुनाव विकास और प्रगति पर लड़ा जाएगा। हम शासन की योजनाओं को लेकर अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए जनता के बीच जनसंपर्क अभियान प्रारंभ करें।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि अपनी टीम के साथ 30 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया जा रहा है। इसमें अपने विधानसभा क्षेत्र मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इस अभियान को सर्वव्यापी बनाने के लिए गांव-गांव में निकले ताकि यह अभियान एक प्रभावी बन सके। मुख्यमंत्री ने समाधिया से कहा कि आपका परिवार भारतीय जनसंघ, और भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से हमेशा जुड़ा रहा, आपने विधानसभा क्षेत्र नेतृत्व किया है, आपका प्रभाव है। जिले की पांचों विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने के लिए समाज के बीच पहुंचकर योजना का लाभ दिलाएं और लोगों को अपनी विचारधारा से जुड़े। उनके साथ भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आशीष समाधिया भी मौजूद थे।