भिण्ड में जलभराव की समस्या पूरी तरह होगी खत्म : संजीव सिंह

चक्कर वाली पुलिया पर 66 लाख की लागत बनेगा नाला

भिण्ड, 17 मई। तीन-तीन वार्डों की एक विकराल समस्या से जल्द ही वार्डवासियों को आजादी मिलेगी। जहां बारिश के मौसम से पानी से वार्ड की सडक़ें लबालब भर जाती थीं अब यह परेशानी पूर्ण रूप से खत्म हो जाएगी। बारिश के पानी की निकासी की समस्या को हल करने के लिए नगर पालिका द्वारा चक्कर वाली पुलिया पर नाला निर्माण कार्य किया जाएगा। जिसका बुधवार को विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने भूमिपूजन किया। यह नाला 66 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार होगा। इस नाले से वार्ड क्र.छह, सात एवं आठ के वार्ड वासियों को जलभराव की समस्या से निजात मिलेगी।

इस अवसर पर विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कहा कि शहर के अन्य वार्डों में भी इसी तरह सडक़ों एवं नालियों को निर्माण का कार्य कराया जा रहा है। सीवर और अमृत जल योजना ने जहां सडक़ों को खोद दिया था वहीं सडक़ों की मरम्मत कर उनका भी टेण्डर लगवाकर बनवाया जा रहा है। शहर के गौरी सरोवर का सौंदर्यीकरण किया गया, जहां जनता जर्नादन सुबह-शाम टहलने एवं व्यायाम के लिए जाते हैं। जगह-जगह पार्कों में ओपन जिम स्थापित है, हम प्रयासरत हैं कि शहर के विकास में कोई कमी नहीं होगी।
भूमिपूजन कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिध सुनील बाल्मीक, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विक्रांत सिंह कुशवाह, वार्ड पार्षद दीपक शर्मा, रामाधार सिंह तोमर, सीएमओ वीरेन्द्र तिवारी, पूर्व नपा उपाध्यक्ष अजीत भदौरिया, पवन जैन नेता, राजू जैन, अखिलेश मिश्रा, पूर्व पार्षद दिलीप सिंह कुशवाह, हरगोविन्द मास्टर, प्रेमसिंह, ठेकेदार अजीत सिंह कुशवाह, गोपाल सिंह कुशवाह, कौशलेन्द्र सिंह, मयंक सिंह राजावत सहित मातृशक्ति उपस्थित रही।