मुख्यमंत्री चौहान ने पत्नी के साथ रावतपुरा धाम में किया पौधारोपण

भिण्ड, 15 मई। लहार क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल रावतपुरा धाम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ प्रदेश की सुख-समृद्धि और शांति के लिए रविवार की देर रात वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्चना की। इसके साथ उन्होंने पौधारोपण भी किया।
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार की देर शाम को पत्नी साधना के साथ रावतपुरा धाम पहुंचे, जहां उन्होंने रावतपुरा धाम के महंत रविशंकर महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया एवं हनुमानजी, रामराजा मन्दिर सहित सभी मन्दिरों में पूजा अर्चना की एवं रात्रि विश्राम रावतपुरा धाम में ही किया।

सोमवार सुबह ब्रह्म मुहूर्त में दैनिक क्रिया के बाद पूजा अनुष्ठान में सम्मलित हुए एवं आस्था मंच के माध्यम से भगवान विष्णु के एक हजार जापों से केला के फल से पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने सपत्नी रावतपुरा सरकार के महंत रविशंकर महाराज के साथ सभी देव स्थानों के दर्शन किए एवं मन्दिर परिषद में पत्नी साधना सिंह के साथ पौधारोपण किया। आश्रम परिसर में नवनिर्मित कोटरेज भक्त आवास का उदघाटन किया व महंत रविशंकर महाराज के सानिध्य में महिला स्व सहायता समूह भवन का भूमिजन भी किया। तत्पश्चात हेलीपैड से भोपाल के लिए रवाना हो गए।