विभिन्न स्थानों से चार किशोरियां अगवा, अपहरण के मामले दर्ज

भिण्ड, 15 मई। शहर कोतवाली क्षेत्र से दो, नयागांव एवं मिहोना थाना क्षेत्र एक-एक सहित चार किशोरियों के अगवा होने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली पुलिस को फरियादिया रूबी पत्नी प्रहलाद तोमर निवासी ग्राम नोनेरा थाना मालनपुर, हाल विवेक जोशी के मकान में किराए से वाटर वक्र्स पानी की टंकी के पास भिण्ड ने बताया कि रविवार की दोपहर में उसकी 14 वर्षीय पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई, जो शाम तक वापस नहीं लौटी। आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला है। फरियादिया ने शंका जाहिर की है कि उसकी पुत्री को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा। इसी प्रकार राजू पुत्र वीरसेन बाल्मीक निवासी ग्राम मठीपुरा थाना देहात भिण्ड ने कोतवाली पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति रविवार को उसकी 15 वर्षीय लडक़ी को भिण्ड शहर के सदर बाजार से बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है।
उधर नयागांव थाना पुलिस को फरियादिया सपना देवी पत्नी सुरेन्द्र राजावत निवासी ग्राम रूरन ने बताया कि शनिवार की रात्रि में उसकी 17 वर्षीय पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई, जो वापिस नहीं लौटी। फरियादिया ने शंका जाहिर की है कि उसकी पुत्री को संदेही आनंद परिहार निवासी ग्राम कतरोल, थाना बिठौली, जिला इटावा उप्र बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा। इसी प्रकार मिहोना थाना पुलिस को रामदुलारे पुत्र मुन्नीलाल बघेल निवासी ग्राम मड़ेला थाना रेडर जिला जालौन ने बताया कि गत दिवस उसकी 17 वर्षीय नातिन को मिहोना के वार्ड क्र.छह स्थित उसके किराए के घर से कोई अज्ञात युवक उसको कहीं ले गया है। संबंधित थाना पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर गायब किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है।