पत्नी ही अपने संबंधियों से मिलकर की थी पति की हत्या

मालनपुर पुलिस ने किया खेत में मिली लाश के मामले का खुलासा

भिण्ड, 09 मई। मालनपुर थाना इलाके में भिण्ड-ग्वालियर रोड पर इण्डियन ऑयल पेट्रोल पंप के पहले पुलिया के नीचे खेत में मिली लाश के मामले का खुलासा करते हुए थाना पुलिस ने मृतक की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, मुहं बोले भतीजे, देवर एवं चचिया ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुरारी सिंह पुत्र कुंदन सिंह तोमर निवासी तुकेड़ा ने सात मई को मालनपुर थाने में सूचना दी कि भिण्ड-ग्वालियर रोड पर इण्डियन ऑयल पेट्रोल पंप के पहले पुलिया के नीचे खेत में एक लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और लाश की शिनाख्त धर्मेन्द्र उर्फ बंटी पुत्र महेन्द्र सिंह तोमर उम्र 35 साल निवासी ग्राम तुकेड़ा, हाल बाराहेड़ पेंड़ा के रूप में की गई। मृतक के शरीर में सिर एवं कई जगह खून लगा पाया गया। थाना पुलिस ने मर्ग क्र.12/23, धारा 174 जाफौ कायम कर जांच में लिया। मर्ग जांच पर से अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध अपराध क्र.88/23 धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ के दौरान उजागर हुआ कि शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात अपने मुहं बोले भतीजे के साथ मारपीट कर हत्या करना तथा पड़ौस में रहने वाले अपने देवर व चचिया ससुर को बुलाकर मृतक के शव को खेत में फेंकना स्वीकार किया। मृतक की पत्नी, मुहं बोले भतीजे, देवर एवं चचिया ससुर द्वारा घटना के साक्ष्य मिटाए गए, जिससे प्रकरण में धारा 201, 34 भादंवि इजाफा की जाकर साक्ष्य एकत्रित कर साक्ष्य के आधार पर मामले का खुलासा कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।