नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

ग्राम अखदेवा में 90 लाख की लगात से बनेगा पानी की टंकी एवं रेन बसेरा

भिण्ड, 08 मई। मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने लहार क्षेत्र के ग्राम अखदेवा को बड़ी सौगात दी है, जिसके तहत पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों को 80 लाख की लागत से पानी की टंकी और दस लाख की लागत से रेन बसेरा का निर्माण किया जा रहा है। जिसका उन्होंने सोमवार को भूमिपूजन किया।
मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा कि जब तक लहार में जिंदा हूं लहार क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी, मोदी सरकार विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ईडी को हथियार बना रही है, मुझे भी नोटिस दिया था, लेकिन गोविन्द सिंह के साथ सच्चाई थी। ऐसा पहली बार हुआ जब उल्टा सुप्रीम कोर्ट ने ही ईडी को नोटिस भेज दिया, जब तक लहार की जनता मेरे साथ है तब तक लहार का परिणाम वहीं आएगा जो 35 साल से आता रहा है।
इस मौके पर लहार जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि मानवेन्द्र प्रताप सिंह मोंटी राजावत ने कहा कि अखदेवा गांव को विकास कार्य से जोड़ा है, जिसके अंतर्गत चोरई मार्ग से अखदेवा गांव तक और अखदेवा से नदीगांव पहुंच मार्ग बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जनपद पंचायत द्वारा लगातार विकास कार्यों की कार्य योजना तैयार की जा रही है। जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष राजाभैया पाल ने कहा कि प्रदेश का युवा बेरोजगारी के कारण भाजपा से विद्रोह कर चुका है, भगदड़ मची हुई है। भाजपा के पूर्व मंत्री दीपक जोशी, पूर्व विधायक राधेलाल बघेल जैसे तमाम भाजपा नेता कांग्रेस पार्टी का दामन थाम रहे हैं।

अखदेवा गांव की ओर से पूर्व सिंचाई अध्यक्ष कांग्रेस नेता चंद्रशेखर चंदू दुबे ने कहा कि विकास के नाम पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने कभी पीठ दिखाने का काम नहीं किया है। जिन्हें लहार का विकास दिखाई नहीं देता है वो अपना चश्मा बनवा लें। एक बार देख लें, समूचे लहार विधानसभा क्षेत्र में सडक़ों का जाल बिछा हुआ है। आगामी समय में विकास का नया अध्याय लिखा जाएगा। इस मौके पर कांग्रेस नेता रामकुमार द्विवेदी, सतीश मिश्रा, शिवकांत चौधरी, सोमेन्द्र द्विबेदी, सरपंच मुन्नी जाटव, मसेरन सरपंच उमेश जाटव, कोमल जाटव, पूर्व सरपंच सोसरा चंद्रशेखर बघेल आदि लोग मौजूद रहे।