कांग्रेस मण्डलम एवं सेक्टर की समीक्षा बैठक आयोजित

भिण्ड, 04 अप्रैल। कांग्रेस कमेटी भिण्ड द्वारा गुरुवार को मण्डलम एवं सेक्टर के कार्यों की महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक कांग्रेस कर्यालय में संगठन मंत्री इरशाद अहमद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें मण्डलम एवं सेक्टर टीम के उपस्थित प्रभारियों से चर्चा कर उनके द्वारा किए कार्यों की समीक्षा की गई।
संगठन मंत्री इरशाद अहमद ने कहा कि मण्डलम, सेक्टर प्रभारी अपने क्षेत्र में संपर्क कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोडऩे का कार्य करें। उन्होंने कहा कि सेक्टर प्रभारी, सेक्टर अध्यक्ष और बीएलए के साथ बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करें।
विधानसभा स्तर पर होगा प्रशिक्षण
बैठक में कांग्रेस के संगठन मंत्री इरशाद अहमद ने बताया कि मप्र कांग्रेस कमेटी भोपाल से नियुक्त प्रभारी जल्द ही जिले के सभी विधानसभा स्तर पर बीएलए और मण्डलम, सेक्टर का प्रशिक्षण आयोजित किया जाना है, इसलिए उसकी तैयारी में जी-जान से जुटें। बैठक में योगेश कुमार शाक्य, रामेश्वर दयाल रमेश, मनोज जैन, अहिवरन बघेल, शाहिद खान, सत्यप्रकाश गोयल, कमलेश सिंह, सुनील शर्मा, इरफान खान, हरेन्द्र सिंह, अजीत सिंह तोमर, नबाब सिंह कुशवाह, योगेश शर्मा, श्रीकृष्ण नरवरिया, प्रहलाद यादव आदि उपस्थित रहे।