नोवा कंपनी में ईएसआई अस्पताल की टीम ने लगाया शिविर

श्रमिकों का चेकअप परीक्षण कर वितरित की दवाइयां

भिण्ड, 21 जनवरी। औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में संचालित स्टर्लिंग एग्रो इंडस्ट्री, नोवा कंपनी में शनिवार को सुबह 10 बजे से शाम 4.30 बजे तक मालनपुर और ग्वालियर ईएसआई अस्पताल की संयुक्त टीम ने शिविर लगाकर श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें सर्दी, जुकाम, खांसी, बुखार इत्यादि बीमारियों की दवाइयां मौके पर ही वितरित कीं। फैक्ट्री के करीब 400 श्रमिक कर्मचारी और अधिकारियों ने शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण कराया और जरूरी दवाइयां लेकर डॉक्टरों से परामर्श और सुझाव लिए।
इस अवसर पर फैक्ट्री के डीजीएम आदित्य शुक्ला ने कहा कि ईएसआई अस्पताल की टीम द्वारा फैक्ट्री में कैंप लगाकर श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें जरूरी दवाइयां उपलब्ध कराई, यह ईएसआई टीम की बहुत ही अच्छी पहल है। कंपनी में कई ऐसे श्रमिक थे जिन्हें सर्दी, जुखाम, बुखार इत्यादि छोटी-छोटी मौसमी बीमारियां थीं, समय न मिल पाने के कारण वह अस्पताल नहीं जा पा रहे थे, कंपनी में ही शिविर लगने से श्रमिक, कर्मचारी और अधिकारियों ने शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण कराया और जरूरी दवाइयां लीं।

इस अवसर पर कंपनी के डीजीएम आदित्य शुक्ला, पर्सनल मैनेजर अभिषेक पाण्डे, मनोज पाठक, मनीष शर्मा इत्यादि कंपनी के अधिकारीगण मौजूद रहे। ईएसआई टीम में बीमा चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजेश पिप्पल, उपसंचालक ईएसआई डॉ. विक्रम बाथम, प्रभारी ईएसआई हॉस्पिटल मालनपुर डॉ. ज्योति मित्तल, डॉ. आरके शुक्ला, गोपीनाथ जाटव, प्रदीप भटनागर, अशोक कुमार शर्मा, मोहन सिंह इत्यादि ईएसआई की टीम ने श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाइयां वितरित की गईं।