पटवारी ने फर्जी तरीके से दिलाया अपने अपने चहेतों को मुआवजा राशि का लाभ

गांव के किसानों ने लगाए हल्के में पदस्थ पटवारी पर आरोप

भिण्ड, 10 जनवरी। जिले के लहार अनुविभाग के मिहोना तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहचरा, थनूपुरा में अति बारिश एवं बाढ़ के चलते फसलें तबाह हो गई थीं। जिसका कुछ किसानों को अब तक मुआवजा नहीं मिला। मप्र सरकार के मुखिया भले ही किसान हितैशी होने के दाबे करते हों, पर उनके दाबे इस तहसील में हबा हवाई होते नजर आ रहे हैं।
किसानों की मानें तो मिहोना तहसील में हल्का नं.18 थनूपुरा, लोहचरा ग्राम में पदस्थ पटवारी अशोक दोहरे ने अपने अपने चहेतों या अलग से मिलने जुलने वाले किसानों तकमुआवजा की राशि पहुंचाई, जबकि हकीकत में कुछ किसान मुआवजा राशी से अबतक कोसों दूर हैं, अति बारिश एवं बाढ़ के पानी के चलते चौपट हुई थी, किसानों की फसलें जिसकी मुआवजा राशि में गड़बड़ी करने वाले पटवारी पर यह आरोप शत्रुघन सिंह राजावत, सुदीप सिंह, जयराम सिंह, सुदीप सिंह आदि ने लगाए हैं, जिसका एक शिकायती आवेदन बीते माह मंगलवार को हुई कलेक्टर की विशेष जनसुनवाई में दिया था।

अब इनकी सुनिए

मिहोना तहसील के हल्का नं.18 में पदस्थ पटवारी अशोक जाटव ने अपने चहेतों एवं अलग से मिलने वाले के बेंक खाते में पहुंचाई मुआवजा की राशि।
शत्रुघन सिंह राजावत, निवासी थनुपुरा
अति बारिश एवं बाढ़ के पानी से बाजरा आदि की फसल हुई थी चोपट, पर मोजा पटवारी अशोक के द्वारा फसल नष्ट होने की मुआवजा राशि मेरे बैंक खाते में नहीं भेजी गई व जिसने रुपए दे दिए उसके खाते में भेजी गई, एक व्यक्ति के दस विस्वा जमीन में तीस हजार रुपए की राशि भेजी गई है।
सुदीप सिंह राजावत, निवासी थनुपुरा