रासेयो के सात दिवसीय शीतकालीन विशेष शिविर का हुआ समापन

भिण्ड, 09 जनवरी। शासकीय महाविद्यालय मेहगांव की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा शीतकालीन सात दिवसीय शिविर के सातवे दिवस की शुरुआत परियोजना कार्य में मद्यपान निषेध के लिए जागरुकता रैली में स्वयं सेविकाओं ने ‘बीड़ी पी कर खांस रहा है। मौत के आगे नाच रहा है।’ आदि नारों के माध्यम से जागरुकता का संदेश दिया। बौद्धिक सत्र में मुख्य अतिथि एसबीआई शाखा मेहगांव के क्षेत्रीय अधिकारी निष्कर्ष सिंघल, वरिष्ठ सहयोगी संजीव राठौर, भूरे दण्डोतिया आदि ने अपने-अपने अनुभव साझा किए।
निष्कर्ष सिंघल ने अपने उद्बोधन में बैंक प्रबंधन की जानकारी प्रदान करते हुए ओटीपी साझा न करने के लिए सभी को जागरुक भी किया और बैंक की सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए यूनो ऐप को उपयोगी भी बताया। संजीव राठौर ने बैंक प्रतियोगिता की तैयारी से संबंधित अपने विचार व्यक्त किए। प्राचार्य ने सभी स्वयं सेविकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना कर आशीर्वाद दिया और सभी को प्रमाण पत्र एवं प्रशस्ति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया। सभी स्वयं सेविकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोकनृत्य की रंगारंग प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया। कैम्प फायर कर सात दिवसीय शिविर का समापन किया गया।
सात दिवसीय शिविर का आयोजन प्राचार्य आरके डबरिया के निर्देशन में रासेयो की कार्यक्रम अधिकारी गिरिजा नरवरिया द्वारा किया गया। मंच संचालन रानी दुर्गावती समूह ने किया। शिविर समापन के अवसर पर प्रो. अनुग्रहदत्त शर्मा, प्रो. राधाकिशन शर्मा, डॉ. रेखा सुमन, प्रो. दुर्गेश गुप्ता, डॉ. साधना, शिवप्रकाश सिंह नरवरिया, प्रो. पुरुषोत्तम सिंह तोमर, प्रो. श्रीमती वंदना श्रीवास्तव, प्रो. अंबुजा गुप्ता आदि मौजूद रहे।