अटेर जनपद पंचायत सीओ की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी : कमला देवी

जनपद पंचायत सदस्यों ने साधारण सभा की बैठक का वहिष्कार कर सीईओ के खिलाफ खोला मोर्चा

भिण्ड, 20 सितम्बर। अटेर एसडीएम एवं के परिवारी सीईओ उदय सिंह सिकरवार की मनमानी को लेकर जनपद अध्यक्ष श्रीमती कमला देवी श्रीनारायण शर्मा, उपाध्यक्ष श्रीमती गीतादेवी यादव ने खुलकर उनके अभद्र व्यवहार को लेकर मोर्चा खोल दिया है। साधारण सभा की बैठक का सभी सदस्यों ने वहिष्कार कर कार्यालय के बाहर आकर जमकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से तत्काल अटेर से स्थानांतरण करने की मांग करते हुए कहा कि महिला जनप्रतिनिधियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार करना ओछी मानसिकता को प्रदर्शित करता है।


अटेर जनपद कार्यालय में साधारण सभा आयोजित बैठक में महिला सदस्यों के जनप्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए थे, जिसको लेकर भारी विवाद खड़ा हो गया और जनपद अध्यक्ष कमला देवी शर्मा ने कहा कि सीईओ जनपद अपनी मनमानी तरीके से हम सभी सदस्यों के साथ अभद्र बिहार की भाषा बोल कर अपमानित करने का काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि हमारी वृद्धा अवस्था है और हम अपने पुत्र विकास शर्मा को साथ में लाते हैं, जिस पर अटेर जनपद सीईओ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे नाराज होकर सभी सदस्य बाहर आ गए और बैठक का बहिष्कार कर दिया। अटेर जनपद कार्यालय के सीईओ का व्यवहार ठीक नहीं रहा और बैठक की कार्रवाई को इस कथित करना पड़ी।
अटेर जनपद अध्यक्ष कमला देवी शर्मा के पुत्र विकास शर्मा ने सीईओ की मनमानी लेकर कहा कि महिला जनपद सदस्य अपने जनप्रतिनिधि आए हैं उनको बैठक में शामिल किया जाना चाहिए और इस प्रकार का व्यवहार कर उन्होंने कहा कि आप लोग सब बैठक से बाहर उठ कर चले जाएं शासन का आदेश है, जब उन्होंने शासन के आदेश की प्रति मांगना चाहिए तो उन्होंने टोल बोलकर कर दी। उनका कहना है कि अटेर जनपद सीईओ अपनी मनमानी से जनपद को चलाना चाहते हैं ऐसा नहीं होने दिया जाएगा, जिसके लिए वह शीघ्र ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अटेर जनपद की मनमानी को लेकर ध्यान आकर्षित कर आएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो जोकि पढऩे में और लिखने में असमर्थ हैं वह अपने प्रतिनिधि को साथ में लेकर आती हैं, तो इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए और उन्हें बैठक में शामिल होने की प्राथमिकता दी जाना चाहिए, ताकि वे आसानी से विकास के कार्यों को गति प्रदान कर सकें।
भाजपा के युवा नेता विकास शर्मा ने कहा कि उदय सिंह सिकरवार प्रभारी सीईओ के रूप में अटेर जनपद का कार्य कर रहे हैं और उनका भिण्ड में भी चार्ज है, जिनकी आज से नहीं जब से भिण्ड में पदस्थ हैं, भ्रष्टाचार के रिकार्ड में आल्हा में जबकि जनपद कार्यालय में आयोजित साधारण सभा की बैठक में चल रहे विकास कार्यों के विभागों की समीक्षा होनी थी, लेकिन उनके अंदर बिहार के कारण नहीं हो सकी।

जनपद अध्यक्ष अटेर कमला देवी शर्मा एवं उपाध्यक्ष गीता देवी यादव ने अटेर जनपद सीईओ हटाने की मांग की

अटेर जनपद अध्यक्ष श्रीमती कमला देवी श्रीनारायण शर्मा एवं भाजपा युवा नेता विकास शर्मा अटेर जनपद उपाध्यक्ष श्रीमती गीता यादव ने कहा कि जब तक उदय सिंह सिकरवार अटेर के प्रभारी सीओ को नहीं हटाया जाएगा तब तक कोई बैठक आयोजित नहीं की जाएगी।

अटेर जनपद सीईओ उदय सिंह सिकरवार अपनी मनमानी से जनपद को चलाना चाहते हैं : गीता देवी यादव

अटेर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष गीता देवी यादव ने अटेर जनपद के प्रभारी सीओ के आपत्तिजनक टिप्पणी पर विरोध जताते हुए कहा कि वह अपनी कलम से अटेर जनपद को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा ना चाहते हैं, हम सभी सदस्य इसका कुल का विरोध करते हैं जो महिला सदस्य हैं वह अपने साथ में जनप्रतिनिधि लाते हैं जिसको लेकर के उन्होंने बवाल खड़ा कर दिया लेकिन महिला सदस्य के जनवरी के रूप में अगर उनका परिवार का सदस्य शामिल होता है तो इस पर आपत्तिजनक नहीं होनी चाहिए क्योंकि हम मेला कुछ बात को समझ नहीं पाते अटेर जनपद कुछ भी कागजों पर हस्ताक्षर एवं अंगूठा लगवा कर भ्रष्टाचार की लूट मचा कर शासन को करोड़ों रुपए का चूना लगाने का प्रयास करते हैं जब तक वह नहीं हटाए जाएंगे तब तक किसी भी प्रकार की साधारण सभा की बैठक आयोजित नहीं की जाएगी।