कांग्रेस उतरी सड़कों पर, जन समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 15 सितम्बर। बरसते पानी में गोहद विधानसभा में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा अध्यक्ष आशीष गुर्जर के नेतृत्व में गोहद एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर समस्या निराकरण के लिए सात दिवस का समय दिया है। निश्चित समय अवधि में समस्या निराकरण न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।


गोहद ब्लॉक कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता अटल चौक स्थित विधायक निवास पर एकत्रित हुए और जुलूस के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मप्र विद्युत वितरण कंपनी गोहद में डाकुओं से भी ज्यादा लूट मचाए हुए है, एक ओर गोहद की जनता विद्युत की अघोषित कटौती से त्रस्त है, वहीं दूसरी ओर आंकलित खपत के बिल देकर संशोधन के हक से वंचित कर रही है, गोहद जल संसाधन संभाग के अंतर्गत तीन वर्ष से नहरों की सफाई नहीं की गई है, यहां के जागरुक किसानों ने स्वयं श्रमदान कर नहरों की सफाई की, लेकिन जल संसाधन के भ्रष्ट अधिकारियों ने उसका भी भुगतान ले लिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसान खाद के लिए परेशान है यहां कालाबाजारी जोरों पर की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन द्वारा प्रस्तुत ज्ञापन पर कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशीष गुर्जर के नेतृत्व में बरसते पानी में रैली निकालकर एसडीएम को सात दिवस में समस्या निराकरण ना होने पर आंदोलन के अल्टीमेटम का ज्ञापन दिया। इस मौके पर गणेशराम शर्मा, संजू तोमर, भारत सिंह गुर्जर, बृजेन्द्र यादव, रामजी गुर्जर, राजू गुर्जर, रमजानी खान, कैलाश माहौर, ओमी माहौर, बंटी गुर्जर, बॉबी जर्मन, डीपी खन्ना, डॉ. शिवचरण जयंत, विजय निगम, प्रमोद शुक्ला, मुन्नेश शर्मा, कृष्णगोपाल शर्मा, सुजान गुर्जर, लालबहादुर जादौन, देवव्रत चौधरी, पिंकी उच्चाडिय़ा, राहुल उपाध्याय, जीतू कैलाश जाटव, फिरोज स्या, राघवेन्द्र राजौरिया, महेश दुबे, कैलाश जाटव, नरेश तोमर, अभिलाख तोमर, अजमत अली, बंटी राणा, विकाश कांकर, सुजान गुर्जर, बल्लू खान, संजय रावत, रवि कुशवाहा आदि मौजूद रहे।