दबोह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

बदमाशों ने अवैध हथियार कुंए में फेंके, पुलिस ने किए जब्त

भिण्ड, 10 सितम्बर। जिले की दबोह पुलिस और कुछ बदमाशों के बीच शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात लगभग तीन बजे मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस पर भी फायरिंग की भी खबर है।
दबोह थाना इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि पास के गांव से सूचना मिली थी कि ग्रामीण इलाकों में कुछ बदमाशों का मूवमेंट हो रहा है। इसी पर दबोह पुलिस मय टीम के फरदुआ के हार में रवाना हो गई। भिण्ड जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। काफी देर तक बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती रही। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए पहले अपने सभी हथियार खेत में बने हुए में कुएं में फेंक दिए, इसके बाद पुलिस के सामने समर्पण कर दिया।

फरदुआ गांव के खेतों में मिली थी बदमाशों की सूचना

दबोह थाने की पुलिस को फरदुआ गांव के ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि उनके इलाके में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों का मूवमेंट है। इस सूचना पर से पुलिस लगातार बदमाशों की सर्चिंग कर रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि फरदुआ गांव के एक खेत में बने कमरे में बदमाश मौजूद हैं।

पुलिस ने बदमाशों को चारो तरफ से घेरा

दबोह थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा थाने के फोर्स को लेकर फरदुआ गांव के खेत पर पहुंच गए। यहां एक खेत में बने कमरे के अंदर बदमाश मौजूद थे। पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा तो बदमाशों ने आत्म समर्पण करने की बजाय पुलिस पर ही गोलियां चलाना शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा गोलियां चलाने पर पुलिस ने भी अपनी पोजीशन ले ली।

पुलिस ने भी की जवाबी फायरिंग

बदमाशों द्वारा पुलिस पर गोली चलाई जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा। इस के साथ ही बदमाशों के हौंसले पस्त करने के लिए पुलिस ने फायरिंग करना शुरू कर दी। शुक्रवार की रात के तीन बजे के लगभग पुलिस और बदमाशों के बीच फरदुआ गांव के खेत में मुठभेड़ शुरू हो गई।

कुएं से निकाले गए सभी हथियार

गांव के हार से पांच बदमाशों को अपनी हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बदमाशों द्वारा कुएं में फेंके गए हथियारों को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कुएं में फेंके गए पांच हथियार बरामद कर लिए हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाश और हथियार दोनों पुलिस के कब्जे में आ चुके हैं, अब बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।