तीन पिस्टल एक रिवाल्वर के साथ आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड, 23 जून। उप पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भिण्ड अरविन्द शाह के निर्देशन में कार्य करते हुए बरोही थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा गुरुवार को सूचना मिली कि बरोही थाना क्षेत्रांतर्गत लाड़मपुरा चौराहे एनएच 92 भिण्ड-ग्वालियर रोड के किनारे एक व्यक्ति सफेद रंग की टी शर्ट पहने है एवं एक सफेद रंग का बैग जिसमें हथियार लिए खड़ा है, जो पंचायत चुनाव में अवैध हथियार विक्रय करने की नीयत से लाया है। सूचना पर से थाना प्रभारी बरोही एवं सायवर सेल की संयुक्त टीम ने तत्काल मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान लाड़मपुरा चौराहे पर पहुंचकर तस्दीक की तो मुखबिर के बताए हुलिया का एक व्यक्ति सफेद रंग का बैग लिए खड़ा दिखा, जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगा, तो पुलिस टीम ने उस व्यक्ति को चारों तरफ से घेराबंदी कर पकड़ लिया तथा हाथ में लिए बैग की तलाशी लेने पर एक रिवाल्वर 32 बोर, तीन पिस्टल 32 बोर की मय मैगजीन एवं पांच जिन्दा राउण्ड 32 बोर के मिले। जिन्हें विधिवत जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिस पर से थाना बरोही में अपराध क्र.80/22 धारा 25(1)(ए), 5, 25(1-बी)ए, 3, 26 आम्र्स एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया है।
इस संबंध में आरोपी से पूछताछ करने उक्त हथियार चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए विक्रय करने हेतु लाना बताया है, आरोपी शातिर किस्म का है तथा उससे उक्त संबंध में पूछताछ जारी है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपी की गिरफ्तार व हथियारों की बरामदगी में थाना प्रभारी बरोही उपनिरीक्षक शिवप्रताप सिंह राजावत, सायवर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक दीपेन्द्र सिंह यादव, उपनिरीक्षक वैभव तोमर, सउनि सत्यवीर सिंह, प्रधान आरक्षक प्रमोद पाराशर, महेश कुमार, सतेन्द्र यादव, आरक्षक आनंद दीक्षित, राहुल यादव, यतेन्द्र सिंह राजावत, हरपाल, अभिमन्यु तोमर, अरविन्द रावत, जयशंकर, आरक्षक चालक गिरराज शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिक रही।