पूरी ताकत से भिण्ड में निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : परिहार

निकाय चुनाव को लेकर आप पार्टी की बैठक आयोजित

भिण्ड, 11 जून। आम आदमी पार्टी द्वारा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक रखी गई। जिसकी अध्यक्षता चुनाव प्रभारी भानुप्रताप सिंह परिहार ने की। बैठक में चुनाव से संबंधित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए और भिण्ड जिला चुनाव समिति की समिति का गठन किया गया व प्रत्याशी चयन प्रक्रिया के तहत संभावित प्रत्याशियों का साक्षात्कार लिया गया।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के भिण्ड जिला चुनाव प्रभारी भानुप्रताप सिंह परिहार ने बताया कि आज देश व प्रदेश में आम आदमी पार्टी दूसरी बड़ी पार्टी बनकर बहुत तेजी से बढ़ रही और आज जनता का प्रेम और विश्वास पार्टी के लिए जिस प्रकार बढ़ रहा है तो आने वाले समय में बीजेपी वाले पूरी ताकत से आम आदमी के खिलाफ खड़े हो रहे हैं पर मैं आपको यकीन दिलाता हूंं कि जीत आम आदमी की ही होगी। क्योंकि जगह-जगह से अच्छे पढ़े लिखे, ईमानदार प्रत्याशियों के फार्म लगातार आ रहे हैं और सभी लोग अब से भ्रष्ट व्यवस्था को खत्म करने के लिए आप का दामन लगातार धाम रहे हैं।
जिलाध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि पार्टी पूरी पारदर्शिता के साथ प्रत्याशी चयन प्रक्रिया का पालन कर रही है और जल्द ही प्रथम सूची प्रदेश द्वारा जारी कर दी जाएगी। आम आदमी पार्टी की नीतियों पर जो उम्मीदवार खरा उतरेगा उसे ही आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ जनता के बीच में उतारेगी। विरोधी पार्टियां कहती हैं कि केजरीवाल ने यह फ्री कर दिया, वह फ्री कर दिया, लेकिन ऐसा नहीं है, केजरीवाल जी ने यह सब उसी बजट से किया है, जिस बजट को भिण्ड में गौरी के नाम पर, हाथी गड्ढा के नाम पर, सड़कों के निर्माण पर घोटालों में बर्वाद करती है। लेकिन यदि भिण्ड की जनता अपना आशीर्वाद देती है और आम आदमी पार्टी अपना नगर पालिका अध्यक्ष बनाती है तो जो भिण्ड की जनता ने कभी नहीं सोचा होगा, हम भिण्ड को आदर्श जिला बनाकर रहेंगे। बैठक में जिला सचिव विवेक शर्मा, धीरज गुप्ता, अमित सिंह तोमर, जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह भदौरिया, योगेन्द्र सिंह कुशवाह, नवीन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।