लोक कल्याण मार्ग पर रहने वाले हिटलर हैं क्या : डॉ. भारद्वाज

लहार एसडीएम का कृत्य निंदनीय, उन्हें तुरंत हटाया जाए

भिण्ड, 05 मई। लहार एसडीएम केवी विवेक द्वारा जिस प्रकार से खुद गुस्से में आकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए व्यापारियों, छोटे दुकानदारों और ठेला वालों का का सामान रोड पर फेंके जाने पर कांग्रेस पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस कार्रवाई की निंदा की है। साथ ही एसडीएम को तुरंत हटाने की मांग भी की है।
कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने भाजपा और नाजी सरकार की तुलना की, उन्होंने कहा कि क्या लोक कल्याण मार्ग पर रहने वाले हिटलर हैं? कांग्रेस ने ट्वीट किया- आरएसएस की विचारधारा नाजी और हिटलर से प्रेरित है, मौजूदा सरकार अपने नेताओं के विचारों को पूरा करने की कोशिश में इसलिए प्रशासन का दुरुपयोग कर कभी आदिवासियों की सिवनी में हत्या करवाते हैं, तो कभी दुकान दरों और ठेले लगाने वालों का सामान फिकवाते हैं। वो शायद ये भूल गए हैं लहार में कांग्रेस के विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह का क्षेत्र हैं, जो अमेरिका में नहीं लहार में ही रहते हैं। कांग्रेस इस कृत्य की न सिर्फ निंदा करती हैं, बल्कि तुरंत एसडीएम को वहां से हटाकर निलंबित करने की मांग करती हैं।
मप्र में तालिबानी सरकार, अब केवल गांधीजी के गुण ही हमें बचा सकते हैं
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के तरीके, प्रचार तंत्र और कार्य हमें जर्मनी वाली तानाशाही की याद दिलाते हैं। हमारा देश और प्रदेश एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है, अब केवल गांधीजी के सत्य और अहिंसा वाले गुण ही हमें बचा सकते हैं। नाजी शासन का एक बड़ा हिस्सा पूरी तरह से असहमति को दबाने के लिए था, जिसके लिए वे राज्य की मशीनरी, हिंसा और भीड़ का इस्तेमाल करते थे। कोई भी सभ्य समाज अपनी सरकार के ऐसे व्यवहार को स्वीकार नहीं कर सकता है।