वंचित बहुजन आघाड़ी बनेगी किंगमेकर : डीसी मौर्य

प्रदेश उपाध्यक्ष ने सेवढ़ा के कई गांवों में किया जनसंपर्क

दबोह/दतिया, 03 मई। मध्य प्रदेश में अगले साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी वंचित बहुजन आघाड़ी के प्रदेश उपाध्यक्ष डीसी मौर्य के नेतृत्व में विगत दिवस दतिया जिले के सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का भ्रमण कर जनसंपर्क किया गया। भ्रमण के दौरान विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पचोखरा, खड़ौआ, इंदरगढ़, ब्रसङ्गपुरा, भगुआपुरा, बड़ोखरी एवं टेढ़ा आदि गांव में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्वालियर चंबल संभाग प्रभारी डीसी मौर्य ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि मप्र में भाजपा और कांग्रेस बारी-बारी से जनता को लूटने का काम कर रही हैं। आज महंगाई बेलगाम हो गई है। गरीब व्यक्ति दो जून की रोटी की खातिर आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। कांग्रेस और बीजेपी की करनी और कथनी को जनता अब अच्छी तरह से समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में वह इसका करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता हर बूथ पर सदस्य बनाने के काम में लगा हुआ है और आने वाले चुनाव में हमारी पार्टी किंग मेकर की भूमिका में रहेगी।
10 मई 2022 को इंदरगढ़ में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बाबा साहब आंबेडकर के पौत्र प्रकाश आंबेडकर के 69वें जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम में उन्होंने जनता से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की। इस अवसर पर बादाम सिंह नेताजी, रामकुमार जाटव, विचित्र सिंह जाटव, संतोष कुमार जाटव भगुआपुरा, मोहन सिंह जाटव, भूपेश जाटव, श्रीपत सिंह पटेल, गयादीन प्रसाद पटेल, आत्माराम जाटव चरोखरा, मोहित जाटव, राजेन्द्र प्रसाद रागी, सुनील कुमार दादौरिया, संतोष कुमार जाटव, अनिल कुमार जाटव, प्रदीप कुमार जाटव, जितेन्द्र कुमार जाटव, रेकम सिंह जाटव ब्रसंगपुरा, करन सिंह जाटव, शिवम पावन, रामदास जाटव, नरेन्द्र कुमार रॉय, पंकज कुमार पलया, चन्द्र प्रकाश जाटव पचोखरा, पंकज कुमार नरवरिया, बंटी नरवरिया, राजासिंह इंदरगढ़ आदि लोग उपस्थित रहे।