सड़क पर जा रहे बाइक सवार की मौत

भिण्ड, 01 मई। सिटी कोतवाली अंतर्गत सर्किट हाउस के समीप शनिवार देर शाम एक 17 वर्षीय किशोर को खून से लथपथ हालात में टैक्सी की मदद से जिला चिकित्सालय से लाया गया। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक का गला बहुत बुरी तरह कटा हुआ था, इसे देखकर सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, वही पुलिस ने इसे एक्सीडेंट मानकर मामला पंजीबद्ध कर लिया है। शहर कोतवाली प्रभारी केदार सिंह यादव ने बताया एमजीएस कॉलेज के समीप महाराणा प्रताप स्टेचू के पास उमरी थाना क्षेत्र ग्राम उदयपुरा निवासी अंकुर बघेल पुत्र भीमसेन बघेल हाल स्वतंत्र नगर का गंभीर अवस्था में एक टैक्सी के माध्यम से जिला चिकित्सालय लाया गया था जिसे डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित किया है। उसकी गर्दन धारदार पत्ती से कटी हुई है।
पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि अंकुर सड़क किनारे बाइक पर चल रहा था तभी डंपर में निकली हुई पत्ती उसकी गर्दन में जा लगी, जिससे उसकी गर्दन बहुत बुरी तरह कट गई। वहीं खड़े स्थानीय लोगों ने तड़पते देखा और उसे टैक्सी में लिटा कर जिला चिकित्सालय भिजवाया। परिजनों की शिकायत के आधार पर वाहन के खिलाफ मामला पन मामला पंजीबद्ध कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।