मुझे भगत सिंह बनने पर मजबूर कर रहा है प्रशासन : विधायक मेवाराम

कांग्रेस ने किया आर-पार की जंग का एलान

भिण्ड, 23 मार्च। गोहद विधायक मेवाराम जाटव ने अटल चौक स्थित निज निवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता में गोहद प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत विश्व में भले ही सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है, लेकिन गोहद में लोकतांत्रिक तरीके से जनता की आवाज को उठाने पर आवाज को कुचला जा रहा है। सन 2020 में विधायक पद की शपथ लेने के बाद जनता की समस्या को पुरजोर ढंग से उठाया, लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेगी।
उन्होंने कहा कि गोहद नगर पालिका में सैकड़ों कार्य लंबित पड़े हुए हैं, गोहद नगर के सौन्दर्य में चार चांद लगाने वाले सौन्दर्यीकरण झील तालाब योजना बंद पड़ी हुई है। नगर में ऑफलाइन कमाई का जरिया बन गई अस्थाई दखल ठेका अवैध होकर सीधी लूट है, जिसके संदर्भ में हमने कई बार धरना प्रदर्शन किए, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं किया गया है।
यहां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष गुर्जर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय मुदगल ने कहा कि कांग्रेस की बैठक में गोहद नगर पालिका का घेराव कर तालाबंदी करने का एलान किया गया है, 25 मार्च को गोहद विधायक मेवाराम जाटव के नेतृत्व में गोहद नगर पालिका पर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में भगवती प्रसाद शर्मा, केदार कौशल, नरोत्तम चौरसिया, साबू खान, राजेन्द्र परिहार, बीपी सिंह आदि उपस्थित थे।