भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वामी विवेकानंद जयंती पर युवा संगठन को ताकतवर बनाने के लिए दिलाया संकल्प

भिण्ड, 12 जनवरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वामी विवेकानंद जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के तहत वर्चुअल के माध्यम से युवाओं को आह्वान करते हुए कहा कि किस प्रकार स्वामी विवेकानंद जी ने समाज के युवाओं को शिक्षा और राष्ट्रीय मजबूत से अपने विचारों को नई प्रेरणा दी हम सब युवा तरुणाई संगठित होकर देश के नवनिर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाई यही उनकी जयंती पर हम सब के लिए भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित होगी।
स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भारत के नव निर्माण एवं समाज को संगठित करने के लिए आत्मनिर्भर को युवाओं से जोडऩे के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम सब युवा संगठित होकर अपनी शक्ति का परचम फहराया स्वामी विवेकानंद ने छोटी सी उम्र से ही पूरे देश में अपने विचारों के साथ युवाओं को संगठित करने का कार्य किया था हम सब भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रत्येक बूथ के अंदर पर युवाओं संगठित कर प्रधानमंत्री जी की योजनाओं से अवगत कराते हुए आगे बढऩे का काम करें।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा कार्यकर्ताओं ने विजय लक्ष्मी गार्डन में आयोजित राष्ट्र्रीय युवा दिवस के तहत कार्यक्रम का आयोजन ए वर्चुअल के माध्यम से किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य के उद्देश्य उद्बोधन को सीधा लाइव प्रसारण के माध्यम से स्क्रीन लगाकर सुना। कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा जिला कार्यालय के प्रभारी उपेन्द्र शर्मा भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रिंस दुबे, अतुल पाठक, अमित चौधरी एवं अन्य कार्यकर्ताओं स्वामी विवेकानंद के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित एवं मानव बल के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
राष्ट्रीय युवा दिवस पर जिला पंचायत सदस्य आशीष सिंह भदौरिया आशु, शिवप्रताप सिंह राजावत, सुभाष मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह भदौरिया, अनिल कटारे, प्रतीक पांडे, सौरभ जैन, रवि भदौरिया, पुनीत, वैभव चतुर्वेदी, विजय बरुआ प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।