नशे में धुत पिता ने किया 18 वर्ष की बेटी के साथ दुष्कर्म

पत्नी को पीटा, बेटी ने बचाया तो बदले की भावना से सोते में किया रेप

भिण्ड, 26 जून। गोहद थाना क्षेत्र के हाबीपुरा गांव में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया है। बेटी अपनी छोटी बहन के साथ घर के आंगन में सो रही थी। रात के अंधेरे में पिता ने बेटी को मुह दबाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। सुबह बेटी ने अपनी मां और चाची को पूरी घटना बताई। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने पापी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
एसडीओपी नरेन्द्र सोलंकी के मुताबिक 46 वर्षीय आरोपी पिता हर रोज की तरह शुक्रवार की रात को भी घर पर शराब पीकर आया। घर आकर उसने शराब के नशे में कलह मचाना शुरू कर दिया। पहले उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। मां को पिटता हुआ देखा तो 18 वर्षीय बेटी ने विरोध किया। इस दौरान बेटी और पिता के बीच विवाद हुआ। घर परिवार व मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद पिता चला गया। बेटी अपनी छोटी बहन के साथ घर के आंगन में सो गई। उसकी मां और दूसरे बच्चे घर के अंदर कमरे में सो गए। फिर रात में पिता ने अपनी 18 वर्षीय के साथ जबरदस्ती रेप किया। सुबह हुई तो बेटी मां को देखकर रोने लगी। जब मां, बेटी से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया और रोती रही। इसके बाद पड़ोस की चाची भी आ गई। जब मां और चाची ने बेटी से पूछा कि आखिर क्या बात हो गई। इसके बाद बेटी ने पिता द्वारा कलंकित किए गए रिश्ते की घटना बताई।

डायल 100 पर की शिकायत

इस बात की जानकारी चाची ने अपने परिजन को दी। जिसके बाद चाचा ने डायल-100 पर कॉल किया, जिस पर एफआरवी मौके पर पहुंच गई। एफआरवी पर तैनात जवानों ने पिता को घर से दबोच लिया। इसके बाद थाने गोहद थाने लेकर पहुंची। यहां, पुलिस की महिला आरक्षक ने पीडि़ता से पूछताछ की। जिस पर पूरी घटना पुलिस के सामने बयां की। पुलिस ने पिता पर रेप का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी के कुल चार संतान हैं। जिसमें सबसे बड़ा बेटा है।, जो गुजरात में मजदूरी करता है। दूसरे नंबर की यह पीडि़ता बेटी है। इससे छोटी दो बेटियां है। आरोपी शराब के नशे का आदी है। नशे की हालत में यह वारदात को अंजाम दिया।