पत्थर से कुचलकर की युवक हत्या

सड़क किनारे झाडिय़ों में घायल मिला युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

भिण्ड, 07 अक्टूबर। देहात थाना क्षेत्रांतर्गत मुडिय़ाखेड़ा में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। उक्त युवक सड़क किनारे झाडिय़ों में बेसुध हालत में मिला। उसे उपचार हेतु चिकित्सालय ले जा रहे थे, तभी उसने अपना दम तोड़ दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।
जानकारी के अनुसार सीएसपी आनंद राय के मुताबिक, रमटा गांव में रहने वाला राघवेन्द्र पुत्र जगदीश सिंह भदौरिया बुधवार की शाम को भिण्ड आ रहा था। राहगीरों ने गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि कोई घायल पड़ा है। शुरुआत में मामला सड़क हादसे का लगा। घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना स्थल से कुछ दूर युवक की बाइक मिली। आस-पास खून और पत्थर पड़ा था। इससे आशंका है कि युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है।

बाइक पर लिखे बेटों के नाम से हुई मृतक की पहचान

रमटा गांव के ही निवासी परिवार के सदस्य जगदीश ने मृतक की शिनाख्त की। बाइक पर राघवेन्द्र के बेटे अमन और रमन का नाम लिखा था। पुलिस का कहना है कि राघवेन्द्र शराब का आदी था। संभवत: शराब के नशे में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा, इस वजह से हत्या की गई है।

इकलौता पुत्र था राघवेन्द्र

मृतक के रिश्तेदार प्रदीप का कहना है कि राघवेन्द्र अपने इकलौता पुत्र था। पुलिस ने इस मामले में एक शिवा नाम के युवक से पूछताछ की है। मृतक का मोबाइल परा गांव के युवक को मिला है। उसने मोबाइल बंद कर लिया है। इसलिए बातचीत नहीं हो पा रही है।