मारपीट की घटनाओं में चार लोग जख्मी

तीन घटनाओं में कुल दस आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

भिण्ड, 30 दिसम्बर। जिले के शहर कोतवाली एवं दबोह थाना क्षेत्र में मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट तीनों मामलों में कुल दस आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली पुलिस को फरियादी ओमकार सिंह पुत्र उम्मेद सिंह तोमर उम्र 50 साल निवासी शिवाजी नगर भिण्ड ने बताया कि शुक्रवार की शाम को बस स्टैण्ड पर राम-श्याम ऑफिस के सामने आरोपी सोनू कटारे एवं दो अज्ञात व्यक्तियों ने मुंहवाद को लेकर गाली गलौज किया। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर लोहे का सरिया सिर में मार दिया, जिससे चोट लगकर खून निकलने लगा। आरोपियों ने फरियादी को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 324, 294, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उधर दबोह थाना पुलिस को फरियादी बालकिशन पुत्र अमान सिंह दोहरे निवासी वार्ड क्र.तीन दबोह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर उसके भाई घंसू दोहरे ने गाली गलौज की। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो उसने कुल्हाडी से हमला कर दिया। जिससे चोट लगकर खून निकल आया। उसने फरियादी को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 294, 323, 506 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे फरियादी अरविन्द पुत्र दयाल सिंह परिहार निवासी ग्राम पीपरी थाना दबोह ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम को पुरानीं रंजिश को लेकर गांव में रहने वाले आरोपीगण संदीप पाल, राजू पाल, सुघर पाल, शैलेन्द्र पाल, दीपेन्द्र पाल, कमल पाल ने उसके भाई रवि परिहार एवं पुत्र रोहित परिहार को चंदू वंशकार के घर के सामने घेर लिया और जाति सूचक गालियां दीं। जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने भाई रवि के सिर में कुल्हाडी मार दी और पुत्र रोहित के साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 323, 506, 34, भादंवि, 3(1)(द), 3(1)(ध), 3(2)(वीए) एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।