अटल प्रोग्रेस वे के विरोध में किसानों ने सांसद को दिया ज्ञापन

भिण्ड, 09 मार्च। भारतीय किसान संघ के तत्वावधान में अटल प्रोग्रेस-वे को पूर्व प्रस्तावित मार्ग से निकालने की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन की ओर जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए आंदोलन समिति के सदस्यों ने भिण्ड-दतिया सांसद श्रीमती संध्या राय के निवास पर पहुंचकर उनको समस्या से अवगत कराया।
किसानों ने कहा कि वर्तमान में बहु फसली उपजाऊ जमीन से रोड निकाला जा रहा है, यह जमीन सबसे उपजाऊ जमीन है, यदि यह जमीन शासन अधिग्रहित कर लेगी तो बहुत से किसान बेघर हो जाएंगे और भूखों मरने की नौबत आ जाएगी। किसी भी कीमत पर यहां से रोड नहीं निकलना चाहिए, पूर्व प्रस्तावित जगह से ही रोड निकलना चाहिए।
सांसद श्रीमती संध्या राय ने किसानों की समस्या को बड़ी गंभीरता से सुना। उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया कि इस संकट की घड़ी में किसानों के साथ हूं, उपजाऊ जमीन से रोड नहीं निकलना चाहिए। मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा करूगीं। हर संभव किसानों को न्याय दिलवाएंगे, फिर भी सरकार नहीं सुनेगी तो मैं तन-मन-धन से किसानों का सहयोग करूगीं। प्रतिनिधि मण्डल में नमो नारायण दीक्षित, कुलदीप भदौरिया, रमेशबाबू चौधरी, लक्ष्मण सिंह नरवरिया, बृजेश चौधरी, रामचंद्र भदौरिया, रामकरन सिंह भदौरिया, सुरेश शर्मा, अवधेश पाण्डे, प्रदीप शर्मा, अरविंद शर्मा, अवधेश पाण्डे, डॉ. इन्द्रप्रकाश त्रिपाठी, धनसिंह राजावत एवं रामलाल उपस्थित थे।