सोनिया गांधी पर ईडी कार्रवाई जनहित की आवाज को दबाने के लिए है : डॉ. राधेश्याम शर्मा

शहर कांग्रेस ने गोल मार्केट पर धरना देकर सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 22 जुलाई। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर ईडी द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी भिण्ड ने स्थानीय गोल मार्केट पर धरना प्रदर्शन करके तहसीलदार भिण्ड को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर शहर जिलाध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की तानाशाह सरकार कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी की जनहितैषी आवाज को दबाने के लिए ईडी का उपयोग कर रही है, नेशनल हेराल्ड और यंग इंडिया ने कोई घोटाला नहीं किया है, सारा का सारा लेन-देन एक नंबर में हुआ है, नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र को घाटे से उबारने के लिए कांग्रेस ने 100 किस्तों में 90 करोड़ की राशि दी है, जिसमें से नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र ने 67 करोड़ अपने कर्मचारियों के वेतन और बीआरएस का भुगतान करने के लिए उपयोग किया और बांकी की राशि बिजली शुल्क, गृह किराएदारी शुल्क और भवन व्यय आदि जैसी सरकारी देनदारियों के भुगतान के लिए इस्तेमाल की गई है।


नगर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी ने कहा कि बीजेपी में बैठे लोग और उनके हितैषी जो की नेशनल हेराल्ड को दिए गए 90 करोड़ के ऋण को आपराधिक कृत्य मान रहे हैं, ऐसा वह विवेक हीनता और दुर्भावना से ओतप्रोत होकर कह रहे हैं, यह बात स्वीकार करने के योग्य नहीं है, किसी भी राजनीतिक दल द्वारा ऋण देना भारत के किसी भी कानून के तहत एक आपराधिक कृत्य नहीं है। धरने में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रेखा भदौरिया, शहर अध्यक्ष प्रदीप जैन, सेवादल के जिलाध्यक्ष संदीप मिश्रा, विनोद पंडित, रतन चंद जैन, स्नेहलता जैन, शंकर जैन, रामाधार तोमर, प्रमोद दीक्षित, शेखर शुक्ला, रामकिशोर तिवारी, राहुल कुशवाह, संजय यादव, मोहम्मद इरफान, कृष्ण गोपाल चौरसिया, बलराम जाटव, नीरज त्रिपाठी, दुष्यंत सिंघई, ऊषा धाकड़, पिंटू शर्मा, सरोज, राखी शर्मा, नीलम भदौरिया, पवन चौरसिया, मनोज जैन मामा, अजय जैन, मनोज जैन बिच्छू, शेखर, इमरान खान आदि कांग्रेसी उपस्थित थे।