गोहद में बीएलओ की लापरवाही से मतदाता रहे मतदान से वंचित

भिण्ड, 13 जुलाई। नगर पालिका परिषद गोहद के चुनाव में 18 वार्डों में मतदान की प्रक्रिया सुबह सात बजे आरंभ हुई। यहां 46 हजार से अधिक मतदाताओं के लिए 56 मतदान केन्द्र बनाए गए थे। मतदान सुबह सात बजे से 11 बजे तक तेज गति चला और मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लम्बी कतार देखने को मिली।


यहां मतदान केन्द्रों पर बीएलओ की लापरवाही से मतदाताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां बीएलओ ने पर्ची का वितरण नहीं किया और मतदान केन्द्री पर तैनात मतदान कर्मी बिना पर्ची के मतदान करने नहीं दे रहे थे।

पुलिस ने जमकर भाजीं लाठियां

गोहद नगर पालिका चुनाव में पुलिस का अजीब चेहरा सामने आया। यहां फर्जी मतदान पर तो अंकुश लगा नहीं, अपितु राह चलते लोगों पर जमकर लाठिया भाजीं। मतदान केन्द्र तक चलने में असहाय मतदाताओं को वाहन से लेकर आने वाले परिवार के सदस्यों के वाहन तोड़ दिए। वार्ड दो से कांग्रेस प्रत्याशी अंजली बाथम ने फर्जी मतदान की शिकायत की, लेकिन यहां शिकायत पर कार्रवाई न करते हुए लाठिया भाज कर एजेंट को खदेड़ दिया। यहां भाजपा के भोलाराम बाथम ने भी फर्जी मतदान की शिकायत की। वार्ड क्र.एक में पुलिस पर मतदाता सूची फाडऩे का आरोप भाजपा प्रत्याशी मीना जाटव के पति रामसिया जाटव ने लगाया, जिससे मतदान प्रभावित हुआ।

मुस्तैद रही गोहद चौराहा पुलिस

गोहद नगर पालिका परिषद के वार्ड क्र.17 और 18 में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पर्याप्त पुलिस बल मतदान केन्द्रों पर तैनात रहा। साथ ही सेक्टर मोबाइल, क्लस्टर मोबाइल, क्यूआरटी भी मौके पर मोर्चा संभाले रहे। गोहद चौराहा थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र शर्मा मय बल के व नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ मतदान केन्द्रों पर जा जाकर सुव्यवस्थित मतदान करवा रहे थे।