डॉ. गोविन्द सिंह के इशारे पर कांग्रेस ने किया बघेल समाज का अपमान : डॉ. राकेश

भिण्ड, 24 जुलाई। पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह और अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे के बीच चल रहे आपसी टकराव के बीच चल रहे द्वंद्व में रविवार को नया मोड़ आया और पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल के समर्थन में पाल बघेल समाज खुलकर सामने आ गया है।
मप्र कांग्रेस घुमक्कड़ जाति प्रकोष्ठ के महासचिव एवं अखिल भारतीय पाल महासभा के संभागीय अध्यक्ष डॉ. राकेश बघेल ने कहा कि जयश्रीराम बघेल एक मात्र हमारे समाज के प्रदेश स्तरीय सर्वमान्य नेता थे। जिनकी लोकप्रियता और सक्रियता से डॉ. गोविन्द सिंह अच्छी तरह से वाकिफ है। इसलिए उन्होंने अपने कांग्रेस पार्टी में अपने वजूद का प्रयोग कर अपमानजनिक तरीके से उन्हें जो हटाने का निंदनीय कार्य किया है। इससे हमारे सम्पूर्ण पाल-बघेल समाज का अपमान किया है। जिसका खामियाजा पूरी कांग्रेस पार्टी और डॉ. गोविन्द सिंह भुगतने के लिए तैयार रहे।
बघेल ने कहा कांग्रेस पार्टी और डॉ. गोविन्द सिंह ये न भूले पूरे चंबल संभाग में ऐसी कोई विधानसभा नहीं है, जिसमें हमारे समाज के 20 से 25 हजार मतदाता न हो, घमण्ड किसी का नहीं चलता ये पहले भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यही जयश्रीराम बघेल का टिकट काटकर अपनी लोकसभा चुनाव में हुई हार कर भुगता, पूर्व मंत्री इमरती देवी ने जब हमारे समाज का विरोध कर आंख फोडऩी की धमकी दी तो उन्हें भी अपनी सीट गवानी पड़ी और अब डॉ. गोविन्द सिंह भी शायद इसी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। बघेल ने कहा डॉ. गोविन्द सिंह हमेशा हमारे समाज का विरोध करते रहे है। जयश्रीराम बघेल ने हमेशा समाज को नई ऊंचाई प्रदान की है और समाज को कांग्रेस पार्टी से जोडऩे का कार्य किया था। लेकिन उनका ये अपमान उन्हें महंगा पड़ेगा। बघेल ने पूरे प्रदेश में इस मामले पर आंदोलन की धमकी दी है।