सांसद प्रज्ञा ठाकुर को पूर्ण सुरक्षा एवं सीबीआई से जांच करवाकर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए : आभा जैन

धमकी देने वालों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए : आरती
भाजपा महिला मोर्चा ने प्रज्ञा ठाकुर को मिली धमकी की निंदा की

भिण्ड, 19 जून। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी, सांसद को अज्ञात नंबर से फोन आया था और फोन करने वाले ने अपने आप को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है। इस घटना की भाजपा महिला मोर्चा ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए भारत सरकार से पूर्व सुरक्षा और धमकी देने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई एवं सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की है।
भाजपा महिला मोर्चा की आभा जैन, जिला महामंत्री श्रीमती आरती पाठक ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने वाली धमकी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कसकर का आदमी बताया गया है, जो कि आतंकवादी संगठनों से से संबंध रखता है, जिसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। यह धमकी साध्वी प्रज्ञा को नहीं पूरे देश की मातृशक्ति को मिली है, जिसे भाजपा महिला मोर्चा कते ही बर्दाश्त नहीं करेगा। इस घटना से संपूर्ण हिन्दू समाज को आघात हुआ है कि अगर आज प्रज्ञा ठाकुर को धमकी मिली है तो और भी किसी महिला सांसद को मिल सकती हैं, इसके लिए देश की मातृशक्ति को नहीं तो मिल सकती है, इसीलिए महिलाओं को आप पूर्ण रूप से सतर्क रहना चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि साध्वी सांसद प्रज्ञा ठाकुर की पूर्ण सुरक्षा और धमकी देने वाले दाऊद इब्राहिम के भाई के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कार्रवाई कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाए और सीबीआई से जांच की जाए। सांसद प्रज्ञा ठाकुर को कई बार पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा झूठे प्रकरण प्रताडि़त करने का काम किया गया है, वह शांत भी हैं, संत है। वह हिन्दुत्व की भावना को हमेशा देश की जनता के बीच जागृत करती रहेंगी।
भाजपा महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारियों ने कहा कि भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर धमकी देने देने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाए। घटना की निंदा करने वालों में भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सीमा शर्मा, रजनी दीक्षित श्रीवास्तव, सरोज जोशी, जिला महामंत्री आरती पाठक, संगीता कौशल, सरोज श्रीवास्तव, सरोज जैन, नीलम भदौरिया एडवोकेट, जिला मीडिया प्रभारी ज्योति बोहरे, विनीता सोनी, कल्पना सोनी, बबली तोमर, पार्वती बाथम, अर्चना शर्मा, शर्मिला सोनी, बेबी राठौर, सुधा कटारे, अनीता चोपड़ा, पूर्णिमा भदौरिया, पिंकी तिवारी, राजेश्वरी भिलवारे आदि प्रमुख हैं।