सेना की तैयारी कर रहे युवाओं ने शांतिपूर्ण तरीके से जताया विरोध

एमजेएस ग्राउण्ड में कलेक्टर को एसपी की मौजूदगी में दिया ज्ञापन

भिण्ड, 19 जून। एक ओर जहां देश के कई शहरों से अग्निपथ के विरोध में उग्र आंदोलन और दंगे हो रहे हैं, वहीं सेना में सबसे ज्यादा अपनी सेवाएं देने वाले और शहादत देने वाले भिण्ड जिले के युवाओं ने देश के युवाओं के लिए एक अलग ही संदेश दिया है। आर्मी भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे भिण्ड के नवयुवकों द्वारा बेहद ही शांतिपूर्ण एवं लोकतांत्रिक तरीके से एमजेएस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन के सामने अपनी बात रखते हुए जिलाधीश डॉ. सतीश कुमार एस को पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान की मौजूदगी में ज्ञापन दिया गया।
सेना भर्ती की तैयारी कर रहे इन युवाओं द्वारा बेहद ही शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखी गई। उन्होंने अधिकारियों से अपनी बात सक्षम अधिकारियों एवं सरकार तक पहुंचाने का निवेदन किया। जिसके बाद कलेक्टर ने भी नव युवकों को इस बात का भरोसा दिलाया गया कि उनकी मांगों को विधि सम्मत तरीके से उचित मंच तक पहुंचाएंगे। ज्ञापन देने के समय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपुसे, सीएसपी निशा रेड्डी, डीएसपी हेडक्वार्टर अरविंद शाहा सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहा।
आपको बता दें अग्निपथ योजना के आते ही दंगों की आग सबसे पहले ग्वालियर में भड़की। जिसके बाद भिण्ड एसपी ने जगह जगह सुरक्षा बढ़ाते हुए एक संदेश भी सोशल मीडिया पर दिया और युवाओं से किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आने और इस प्रकार के किसी भी उपद्रव में शामिल ना होने और हिंसा से दूर रहने की अपील की गई। जिसके सार्थक परिणाम भी मिले और भिण्ड के युवा हिंसक आंदोलन से दूर रहे और बेहद ही शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात प्रशासन के जरिए सरकार तक पहुंचाई।