दुर्घटनाओं दो लोगों की मौत, मामले दर्ज

भिण्ड, 11 जून। जिले के मिहोना एवं मेहगांव थाना क्षेत्र में हुईं अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार मिहोना थाना क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र.पांच मिहोना निवासी वीरू पुत्र मेघसिंह कुशवाह उम्र 27 साल ने शुक्रवार की रात्रि में पुलिस को सूचना दी कि शिकारुपुरा तिराहा लहार-मिहोना रोड पर दो बाईकों में भिड़न्त हो गई। जिसमें एक बाईक पर सवार अनूप पुत्र रामकिशोर उम्र 22 साल निवार्ड क्र.पांच मिहोना की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
इधर मेहगांव थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामदास गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 21 अप्रैल को मेहगांव-मौ रोड पर धनौली तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने भवानी पुत्र श्रीराम लोधी उम्र 40 साल निवासी ग्राम मृगपुरा को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। प्रकरण मर्ग जांच के बाद पुलिस ने मैसी ट्रेक्टर क्र. एम.पी.30 ए.बी.4143 के चालक संजीव कुमार जाटव निवासी हरसिंह का पुरा के विरुद्ध धारा 279, 304ए भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।