तीन स्थानों से हारजीत का दांव लगाते 14 लोग दबोचे

भिण्ड, 06 जून। जिले के तीन थाना क्षेत्रों में ताश के पत्तों से हारजीत का दांव लगाते 13 लोगों को दबोचा गया हंै। इनमें देहात पुलिस ने चार, मौ पुलिस ने छह एवं बरोही पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। संबंधित थाना पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि जामना रोड स्थित माता वाली गली में कुछ लोग ताश के पत्तों से हारजीत का दांव लगा रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देवेन्द्र गोयल पुत्र गुरुनानक गोयल, राहुल गोयल पुत्र गुरुनारायण गोयल, मुकेश गोयल पुत्र उदयभान गोयल एवं प्रवेश गोयल पुत्र बालकराम गोयल निवासीगण जामना रोड भिण्ड सहित चार आरोपियों को घेरकर पकड़ लिया और उनके कब्जे से 2760 रुपए नगदी एवं तास की एक गड्डी जब्त की है।
उधर मौ पुलिस ने रविवार की शाम को क्षेत्र के ग्राम अडूपुरा के हार में नाले के पास आम के पेड़ के नीचे जुआ खेलते पानसिंह, अरविंद सिंह, अबनीश सिंह, अजयसिंह, राजू कुशवाह एवं सुनील कुशवाह सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 13 हजार 780 रुपए की नगदी एवं ताश की एक गड्डी जब्त की गई है। इसी प्रकार बरोही थाना पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम महापुर में पीपल वाली माता के पास रविवार की देर शाम हारजीत का दांव लगाते बंटी पुत्र लाखन सिंह नरवरिया, नितिन पुत्र कैलाश सिंह, कुलदीप पुत्र जगमोहन धानुक एवं सज्जन पुत्र सुमेर सिंह नरवरिया निवासीगण ग्राम महापुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुए के फड़ से पांच हजार 270 रुपए की नगदी एवं ताश की एक गड्डी जब्त कर आरापियों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।