सरकार का बिगुल बजने से पहले बजा आप पार्टी का चुनावी बिगुल

सभी 15 वार्डों से चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

भिण्ड, 28 मई। आम आदमी पार्टी ने नगर परिषद मालनपुर के सभी वार्डों में अपने उम्मीवार खड़े करेगी, पार्टी चुनावी तैयारी पूरी है। राजकुमार राजावत ने क्षेत्र मालनपुर की नवीन नगर परिषद के संगठन हेतु आम आदमी पार्टी को चुनाव का शंखनाद कर दिया है। भले ही राज्य सरकार ने नगर परिषद के चुनाव की घोषणा नहीं की, लेकिन आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह राजावत ने संत सुदामा आश्रम मालनपुर सांई मन्दिर के पास स्थानी पत्रकारों के साथ बैठक करते हुए यह स्वीकार किया है कि आप लोगों का सहयोग चाहिए, जनता के साथ मीडिया भारत का चौथा स्तंभ है, जो अपनी कलम से सच्चाई को जनता के सामने परोस कर पब्लिक का दिल जीत लेते हैं।
राजावत ने कहा कि हमारे मण्डल अध्यक्ष मालनपुर निवासी विजयपाल सिंह भदौरिया ने स्वयं वार्ड क्र.14 से चुनाव लडऩे की तैयारी की है व सभी वार्डों में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नगर परिषद मालनपुर में तैयारी कर ली गई है। मप्र में भले ही हमारी पार्टी वर्तमान में जनाधार नहीं है फिर भी आम आदमी पार्टी जन भावनाओं के अनुरूप चुनाव लड़ा जाएगा। पार्टी द्वारा खुला संकेत है कि स्वच्छ छवि, ईमानदार, जिन्हें कोई लोग लालच नहीं हो उन्हें पार्टी से टिकट दे रही है। अभी आप सब ने देखा होगा कि पंजाब में कई वर्षों से जमी कांग्रेस पार्टी को हमारे नेता ने पंजाब में सरकार बनाई स्वास्थ्य मंत्री ने रिश्वत मांगी तो वहां के मुख्यमंत्री भगवंत मान सरदार ने तत्काल जांच कर स्वयं जेल भिजवाया दिया है। यह आम आदमी पार्टी की कार्यशैली है।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजकुमार राजावत ने प्रेसवार्ता में बताया स्वयं आप पार्टी के सदस्यगणों के साथ विजयपाल सिंह भदौरिया मण्डल अध्यक्ष ने वार्ड 14 से चुनाव लडऩे की घोषणा की है। पत्रकार वार्ता में रामराज सिंह भदौरिया, दरबारी शाह, शहजाद खान, पुरुषोत्तम शर्मा, शम्मी खान, पप्पू यादव, पिंकी खटीक आदि दो दर्जन कार्यकर्ता मौजूद रहे।