दो पिस्टल, एक कट्टा व आठ राउण्ड सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने कुछ दिनों पूर्व बस पर किए थे हवाई फायर

भिण्ड, 17 मई। देहात थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पांच आरोपियों को गिरफ्तार उनके कब्जे से कुल दो पिस्टल, एक कट्टा व आठ राउण्ड बरामद किए हैं। इन आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व एक बस पर हवाई फायर किए थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार उनके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।
देहात प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह के ने जानकारी देते हुए बताया कि गत छह मई को यदुनाथ नगर गली नं.चार भिण्ड में फरियादी प्रवीन सिंह राजावत के मकान के बाहर खड़ी मिनी स्कूल बस में किसी अज्ञात व्यक्ति बस के कांच में गोली मार कर बस को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया था। जिस पर से थाना देहात पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर से आरोपी बॉबी उर्फ अश्वनी भदौरिया निवासी यदुनाथ नगर भिण्ड को लहार रोड भिण्ड से एक 315 बोर का कट्टा मय जिन्दा राउण्ड के साथ गिरफ्तार किया है।
मंगलवार की दरमियानी रात्रि मुखबिर की सूचना पर से बसेडिय़ा नगर रोड मोड़ के पास से आरोपी निखिल उर्फ अमित दोहरे निवासी अम्बेडकर नगर भिण्ड, अंशुल राजावत निवासी मीरा कालोनी भिण्ड को एक 32 बोर की पिस्टल व चार राउण्ड के साथ गिरफ्तार किया जाकर अपराध पंजीबद्ध किया गया तथा विरधनपुरा की नहर की पुलिया के पास से आरोपी पिंटू भास्कर निवासी अम्बेकर नगर भिण्ड व अश्वनी उर्फ जीतू परिहार के कब्जे से एक 32 बोर की पिस्टल व तीन राउण्ड को जब्त किया जाकर अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपीगणों से उपलब्ध हुए अवैध हथियार के संबंध में जानकारी एकत्रित की जा रही है।
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी देहात विनोद सिंह कुशवाह, उपनिरीक्षक कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर, सउनि रामेश्वर दयाल भारती, मोहम्मद साकिर, प्रधान आरक्षक हरवीर, गुरूदास सोही, नवीन पचौरी, सोनू दुबे, सतेन्द्र, संदीप राजावत, अभिषेक गुप्ता, रायसिंह एवं सायबर सेल टीम की अहम भूमिका रही।