बच्ची चुराते महिला को मोहल्ले वासियों ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया

भिण्ड, 27 मार्च। शहर की कालिका गली पुरानी बस्ती इलाके में रविवार सुबह एक महिला द्वारा डेढ़ साल का बच्चा चोरी करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची चोर महिला को थाने लेकर पहुंची जहां उससे पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह एक 45 वर्षीय महिला को डेढ़ साल की बच्ची को चुराकर ले जाते हुए जब मोहल्ले वासियों ने देखा तो उन्होंने उसे दौड़ कर पकड़ लिया और उसके हाथों से बच्ची को छुड़ा लिया। तभी चीख पुकार सुनकर इकट्ठे हुए लोगों ने महिला से हाथापाई कर दी। मौके पर पहुंची डायल 100 के साथ पुलिस को बच्ची के दादा सुरेश बाथम व दादी गुड्डी बाथम ने संयुक्त रूप से बताया कि आज सुबह मेरी बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी तभी नारायणी नामक महिला बच्ची को गोद मे उठा कर ले जाने लगी तभी मोहल्ले में अपने घर के दरवाजे पर बैठी एक अपरिचित महिला को बच्ची को उसे ले जाते हुए देख शक हुआ। उन्होंने दौड़ कर महिला के हाथो से बच्ची को छीन लिया और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने इस महिला को ग्राम रतनपुरा निवासी नारायणी बघेल बताया है। हालांकि इस दौरान महिला के साथ एक लगभग 60 वर्षीय रामदेव नाम के बुजुर्ग भी है जो खुद को उस महिला का पिता बता रहे। उनका कहना है ये मेरी बेटी है जो पागल है। इसे किसी नावते के यहाँ से दिखा कर लौट रहे हैं। वे भी रतनूपुरा के हैं। इस ने कब उस बच्ची को गोद मे उठा लिया और ले जाने लगी मुझे नहीं मालूम। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर तहकीकात कर रही है।